Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीन EX ब्वॉयफ्रेंड्स से बेइंतहा नफरत करती हैं Tamannaah Bhatia, कहा- 'कुछ लोग इसके लायक हैं'

Tamannaah Bhatia ने अपनी जिंदगी में कई आदमियों को डेट किया है। इन दिनों वह विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में रिवील किया है कि वह अपने तीन एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स से बहुत नफरत करती हैं और इसकी वजह भी बताई है। आखिरी बार उन्हें स्त्री 2 और वेदा में देखा गया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 17 Sep 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
तमन्ना भाटिया ने पास्ट रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का डेटिंग को लेकर काफी तजुर्बा है। वह कई लोगों को डेट कर चुकी हैं, जिनमें से कुछ के साथ अच्छा और कुछ के साथ बुरा अनुभव रहा। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनका दो बार दिल टूट चुका है। अब अभिनेत्री ने बताया कि वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स से नफरत करती हैं।

34 साल की तमन्ना भाटिया ने रणवीर इलाहाबादिया को दिए इंटरव्यू में एक्स पार्टनर्स के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में कुछ एक्स पार्टनर्स बहुत अच्छे थे, लेकिन कुछ इतने मतलबी थे कि वह उनकी नफरत वाली लिस्ट में आ गए।

एक्स पार्टनर्स की तारीफ में बोलीं तमन्ना भाटिया

अच्छे ब्वॉयफ्रेंड के बारे में तमन्ना भाटिया ने कहा था, "मुझे नहीं लगता कि उनमें कोई नफरत या जहर था। मेरे किसी भी पूर्व साथी में जहर नहीं था। मुझे लगता है कि मैं कुछ वाकई अद्भुत लोगों से मिली हूं और मैं अब भी उनके अच्छे की कामना करती हू और ऐसा इसलिए नहीं कि मैं पॉलिटिकल सही हो रही हूं। मैं वाकई अपने किसी भी एक्स पार्टनर से नफरत नहीं करती, क्योंकि मुझे लगता है कि वे अच्छे लोग थे।"

यह भी पढ़ें- 'सभ्यता सीखने की जरूरत', Tamannaah Bhatia को राधा बनना पड़ा भारी, ट्रोलिंग के बाद डिलीट की फोटोज

Tamannaah Bhatia Photos

तीन एक्स से नफरत करती हैं तमन्ना

स्त्री 2 एक्ट्रेस के दिल में भले ही बाकी एक्स पार्टनर्स के लिए कोई नफरत नहीं है, लेकिन तीन ऐसे ब्वॉयफ्रेंड्स रह हैं, जिनसे वह बहुत चिढ़ती हैं। एक्ट्रेस ने उन पार्टनर्स के बारे में कहा, "उस (नफरत वाली) सूची में तीन लोग हैं और मैं उनसे नफरत करती हूं। मैं नफरत जैसे सख्स शब्द इस्तेमाल कर सकती हूं। वे मुझे नफरत का एहसास कराते हैं। कुछ लोग इसके लायक हैं।"

Tamannah Bhatia

तमन्ना भाटिया ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि किसी के साथ इस तरह का बुरा व्यवहार करने में बहुत कुछ करना पड़ता है। जब लोग ऐसा करते हैं और वह भी यह जानते हुए कि इसका आप पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है, इस तरह के लोग सिर्फ मतलबी लोग हैं।" वह इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) को डेट कर रही हैं। पिछले साल ही कपल ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था।

यह भी पढ़ें- कुर्सी पर मुंह बनाकर बैठी ये बच्ची आज साउथ-बॉलीवुड में करती है राज, खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी फेल!