Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कावाला गाने के लॉन्च इवेंट में बोलीं तमन्ना, पैन इंडिया फिल्म नहीं है रजनीकांत स्टारर ‘जेलर’

Tamannaah Bhatia Launches Jailer New Song kaavaalaa तमन्ना भाटिया इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में लस्ट स्टोरीज 2 में विजय के साथ नजर आयी थीं। अब तमन्ना सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपनी अगली फिल्म जेलर की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। उन्होंने रिलीज से पहले जेलर के गाने कावला के लॉन्च पर फेंस से बहुत सी बातें साझा की।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 28 Jul 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
tamanna bhatia song Jailer- Kaavaalaa. Photo- Mid day

नई दिल्ली, जेएनएन। Tamannaah Bhatia Launches Jailer New Song kaavaalaa अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की फिल्म 'जेलर' के गीत 'कावाला' का हिंदी वर्जन 'तू आ दिलबरा' गुरुवार को धमाकेदार तरीके से मुंबई में लॉन्च किया गया। इस गाने की लॉन्चिंग पर तमन्ना भाटिया ने लाइव परफॉर्म करके अकेले ही महफिल लूट ली तो वहीं कुछ मीडिया कर्मियों के साथ भी गाने पर हुक स्टेप किया। फिल्म जेलर में रजनीकांत, मोहन लाल, राम्या कृष्णन और जैकी श्रॉफ जैसे दिग्गज सितारों ने काम किया है।

म्यूजिक लॉन्च में दिखा तमन्ना का ग्लैमरस लुक

इवेंट में तमन्ना व्हाइट कोर्सेट टॉप ग्रे ट्रॉउजर में पहुंची थीं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने स्टेज पर इस गाने के हिंदी वर्जन 'तू आ दिलबरा' पर लाइव परफॉर्मेंस दिया। उन्होंने गाने के बेहतरीन स्टेप्स किए। तमन्ना ने अपने डांस से फैंस को काफी इंप्रेस भी किया है। बता दें, कावाला सॉन्ग के तमिल गाने को शिल्पा राव ने गाया था, जबकि हिंदी वर्जन को सिंधुजा श्रीनिवासन ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है और गाने को रकीब आलम ने लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना ने मीडिया से की बातचीत

तमन्ना ने मीडिया से बातचीत में बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें पता चल गया था कि यह बेस्ट टीम है। उन्होंने कहा नेल्सन एक उम्दा डयरेक्टर हैं। जानी  मास्टर हमारे कोरियोग्राफर थे, सबसे अच्छी बात यह थी कि मेरा और रजनी सर के साथ डांस करना एक जादुई पल से कम नहीं था। हम जानते थे कि हमारे पास एक अच्छा गाना है, लेकिन यह इतना बड़ा हो जायेगा इसकी उम्मीद नहीं थी।

आमतौर पर फैंस गानों पर रील बनाते हैं, लेकिन इस बार मुझे कावाला पर रील बनाने की इच्छा हुई और यह जंगल की आग की तरह वायरल हो गई। जब से मैंने इसे पोस्ट किया है, तब से मेरा नोटिफिकेशन बंद ही नहीं हुआ है।"

Photo- Screenshot/ Instagram 

यह फिल्म पैन इंडिया नहीं है

आगे तमन्ना ने मीडिया से बात जारी रखते हुए बताया कि मैं पहले भी कई फिल्मों का हिस्सा रही हूं। मेरे लिए यह मायने रखता है कि क्या स्क्रिप्ट दर्शकों से जुड़ पाएगी। मुझे नहीं लगता कि कोई भी मेल अभिनेता कावाला कर पाएगा।

जेलर एक पैन भारतीय फिल्म नहीं है और इसका इरादा भी ऐसा नहीं है। हमने यह फिल्म इसकी क्षेत्रीयता को ध्यान में रखकर बनाई है। यह देश के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ एक मास मनोरंजक फिल्म है।

कावला एक तमिल गाना है, लेकिन इसका शीर्षक तेलुगु है और आज हम इसका हिंदी संस्करण लॉन्च कर रहे हैं, क्योंकि हमें यकीन है कि हमारा कंटेंट सभी भाषाओं में फैलेगा।"

View this post on Instagram

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

10 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

रजनीकांत की फिल्म जेलर इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, राम्या कृष्णन, प्रियंका अरुल मोहन, शिव राजकुमार योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन भी हैं। इसका निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है। फिल्म में रजनीकांत एक जेलर के रोल में हैं, जो एक मिशन पर है।

पिछले कुछ महीनों में तमन्ना भाटिया की कई फिल्में और सीरीज रिलीज हुईं, जिनमें जी करदा, लस्ट स्टोरीज-2 और बबली बाउंसर शामिल हैं और इन सभी में दर्शकों ने उनके काम को सराहा है।