Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2024 में Tamannaah Bhatia के 'दिल पर नहीं चल रहा जोर', क्या Vijay Varma संग लंदन में मनाया नए साल का जश्न?

Tamannaah Bhatia Latest Pics एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नए साल के जश्न को लेकर फिलहाल तमन्ना लंदन में मौजूद हैं। इस दौरान तमन्ना भाटिया ने अपनी लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिनमें वह न्यू ईयर को सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 02 Jan 2024 04:10 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tamannaah Bhatia New Year 2024 Pics: 'बाहुबली' मूवी फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी कमाल की अदाकारी के लिए काफी जानी जाती हैं। हाल ही में वेब सीरीज 'आखिरी सच' में भी शानदार एक्टिंग को लेकर तमन्ना ने काफी वाहवाही लूटी।

मौजूदा समय में तमन्ना भाटिया लंदन में न्यू ईयर 2024 को सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके की खास फोटो को तमन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए एक नजर एक्ट्रेस की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर डालते हैं।

तमन्ना भाटिया ने मनाया नए साल का जश्न

फिल्मों के साथ-साथ तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन तमन्ना अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तमन्ना लंदन में न्यू ईयर को सेलिब्रेट करती हुईं नजर आ रही हैं। अलग-अलग फोटो में एक्ट्रेस के अलग-अलग अंदाज आसानी से देखने को मिलेंगे। तमन्ना भाटिया की इन फोटो को देखकर हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि क्या उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ नए साल का जश्न मनाया है, तो उसका अनुमान आप उनके फोटो कैप्शन के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।

तमन्ना ने लिखा- ''दिल पर चले न किसी को जोर क्योंकि हम अब 2024 में हैं।'' दरअसल हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, हालांकि ये दोनों एक संग नहीं दिखे, लेकिन ये कहा जा सकता है कि लदंन में नए साल का जश्न इस कपल ने एक साथ मनाया है।

बी टाउन के फेवरेट कपल तमन्ना और विजय

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फेमस कपल के बारे में बात की जाए तो उसमें तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम जरूर शामिल होगा। करीब एक साल ये दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अक्सर इनसे जुड़ी खबरें भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया तस्वीरों की वजह से तमन्ना और विजय लाइमलाइट का हिस्सा भी बनते हैं।

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia के ब्वॉयफ्रेंड Vijay Varma ने 2023 में क्लिक की ऐसी फोटो, नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ये अंदाज