Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia Pics: ब्लैक साड़ी में तमन्ना भाटिया ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, स्टिनिंग लुक कर देगा मदहोश

Tamannaah Bhatia Latest Pics बी टाउन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की खूबसूरती के लिए तमन्ना का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बनता है। इस बीच सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही फैंस बीच तमन्ना की ये फोटो चर्चा का विषय बन गई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 08:20 PM (IST)
Hero Image
दिल चुरा लेंगी तमन्ना की ये फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tamannaah Bhatia Shares Latest Images: साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी कमाल की एक्टिंग की छाप छोड़ने वालीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी बेबाक खूबसूरत को लेकर अक्सर तमन्ना भाटिया का लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस का नाम प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरता है। इस बीच तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने कातिलाना हुस्न से तबाही मचाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट फोटो हैं शानदार

हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'आखिरी सच' में शानदार अदाकारी के चलते तमन्ना भाटिया ने जमकर वाहवाही लूटी। एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ब्यूटी को लेकर भी तमन्ना काफी जानी जाती हैं। इस बीच शनिवार को तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों शेयर किया है।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि 'जेलर' मूवी एक्ट्रेस ब्लैक कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। तमन्ना भाटिया के कातिलाना हुस्न का अनुमान इन लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। इतना ही नहीं रियल लाइफ में तमन्ना कितनी ज्यादा हॉट हैं, ये तस्वीरें उसका भी प्रमाण पेश कर रही हैं।

कुल मिलाकार कहा जाए तो इन फोटो में अदाकारा का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया की तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं। फैंस भी उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

विजय वर्मा को डेट कर रही हैं तमन्ना भाटिया

बात की जाए तमन्ना भाटिया के पर्सनल लाइफ के बारे में तो एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म कलाकार विजय वर्मा को डेट कर रही हैं। कई मौकों पर विजय और तमन्ना को एक साथ देखा गया है। इतना ही नहीं अपने रिलेश्नशिप को लेकर भी तमन्ना भाटिया कई बार हिंट दे चुकी हैं।

बता दें कि निर्माता करण जौहर की वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज सीजन 2' में तमन्ना भाटिया विजय वर्मा के साथ नजर आ चुकी हैं। इस सीरीज इन दोनों के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली।

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari Pics: पलक तिवारी ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर मचाई सनसनी, वायरल हुईं ये फोटो