Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay Varma को मिला 'दहाड़' के लिए एशियन एकेडमी अवॉर्ड, गर्लफ्रेंड Tamannaah Bhatia ने ऐसे जताई खुशी

Tamannaah bhatia And Vijay Varma तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने जब से अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। तब से दोनों किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड विजय वर्मा की जीत का जश्न मनाते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद अभिनेता ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 08 Dec 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tamannaah bhatia And Vijay Varma: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा बी टाउन के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों लगभग दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को कई बार साथ में भी स्पॉट किया जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों काफी बार एक-दूसरे को चीयर करते हुए भी दिखाई देते हैं।

हाल ही में, विजय वर्मा ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में 'दहाड़' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब जीता। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने भी पोस्ट करते हुए उन्हें बधाई दी। इसके जवाब में विजय ने भी प्यारा सा पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें: Tamannah Bhatia संग शादी की खबरों पर Vijay Varma ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'लड़की नहीं चाहती कि मैं शादी करूं'

तमन्ना भाटिया ने लुटाया प्यार

तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम स्टोरी पर विजय वर्मा की एक तस्वीर शेयर की और लिखा 'वाह एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में बड़ी जीत हासिल करके भारत को गौरवान्वित कर रहा है'। इसके जवाब में विजय ने भी तमन्ना की स्टोरी को पोस्ट किया और लिखा 'मेरी देवी के लिए गोल्डन गॉडेस लाना'।

विजय वर्मा ने लिखा था एक भावुक नोट

अवॉर्ड जीतने पर विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए भावुक नोट लिखा। इसमें एक्टर ने लिखा, 'जब आप कोई अवॉर्ड जीतते हैं, तो यह हमेशा आश्चर्यजनक होता है, लेकिन इस बार यह और भी खास था, क्योंकि आपकी जीत आपके देश की जीत है। मुझे दहाड़ के लिए प्रमुख भूमिका में प्रतिष्ठित एशियन एकेडमी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला'।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

इसके आगे विजय ने लिखा 'मुझे एशिया-प्रशांत में 10 अन्य अभिनय प्रतिभाओं के साथ नामांकित किया गया था और यह काफी पावर पैक रूम था, लेकिन अपने देशवासियों को यह कहते हुए खुशी हो रही है। हम एशिया-प्रशांत में सर्वश्रेष्ठ हैं, बेबी। सम्मान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स। मेरी दहाड़ टीम के बिना ऐसा नहीं हो पाता'।

इसी साल किया रिश्ते को ऑफिशियल

बता दें कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने इसी साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया। इन की लव स्टोरी की शुरुआत वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज-2' के सेट पर हुई। इस सीरीज में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Tamannah Bhatia-Vijay Varma Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तमन्ना और विजय? जानें कब होगी