Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ठिठुरती सर्दी में तमन्ना भाटिया ने शूट किया था Stree 2 का गाना 'आज की रात', भूल गई थीं बर्थडे; BTS वीडियो

हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 (Stree 2) का गाना आज की रात (Aaj Ki Raat) आउट होने के बाद से ही तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) चर्चा में हैं। आइटम नंबर में तमन्ना ने अपने मूव्स से आग लगा दी थी। मगर उनके बोल्ड और हॉट डांस मूव्स के पीछे उन्होंने कितनी मेहनत की थी यह सेट से सामने आये बीटीएस वीडियो में साफ झलक रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jul 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
तमन्ना भाटिया ने स्त्री 2 के सेट से शेयर किया बीटीएस वीडियो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 6 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अगस्त महीने में साल की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' (Stree 2) आ रही है। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद कुछ दिन पहले इसका आइटम सॉन्ग 'आज की रात' (Aaj Ki Raat) आउट हुआ था, जिसमें तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने मूव्स से आग लगा दी थी।

'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया का शानदार डांस देख उनके चाहने वालों का दिल पिघल गया था। उनकी बोल्डनेस ने भी सभी के होश उड़ा दिये थे, लेकिन इस बोल्डनेस के पीछे डांस के चक्कर में अभिनेत्री की कुल्फी बन गई थी। खुद अभिनेत्री ने सेट से बीटीएस वीडियो शेयर कर इसकी झलक दिखाई है।

सर्दी में तमन्ना ने की थी गाने की शूटिंग

तमन्ना भाटिया ने 27 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'आज की रात' के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में अभिनेत्री ठिठुरती सर्दी में आइटम नंबर की शूटिंग करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने मजे लेते हुए कहा कि इस स्त्री को आईस्क्रीम खाना पसंद है, आईस्क्रीम बनना नहीं। जैसे ही शॉट कट हुआ, एक्ट्रेस शॉल में लिपट गईं। 

यह भी पढ़ें- 'इतनी हसीन स्त्री, देखी नहीं कभी', Tamannaah Bhatia की खूबसूरती पर मंत्रमुग्ध हुईं Stree 2 एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर

भूल गई थीं अपना बर्थडे

जिस समय 'आज की रात' की शूटिंग हो रही थी, उसी दौरान तमन्ना भाटिया का जन्मदिन भी था जो उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं था। उन्होंने बताया कि डांस करने के चक्कर में वह अपना बर्थडे तक भी भूल गई थीं लेकिन सेट पर लोगों ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। डांस करते-करते सेट पर एक और केक आया, जो शेड्यूल रैप-अप के लिए था और इसे राजकुमार राव व अभिषेक बनर्जी ने काटा। उन्होंने कहा कि वह केक खाना बंद ही नहीं कर पा रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "वो रात से आज की रात तक..., मौसम बहुत ठंडा था, लेकिन लोगों का प्यार बहुत गर्म था। मेरा सबसे अच्छा बर्थडे। वक्त बर्बाद किए बिना आज की रात पर अपना प्यार बरसायें।"

यह भी पढ़ें- 'अब लोग वैनिटी में बंद रहते हैं', Gangs of Wasseypur के दिनों को याद करके भावुक हुए पंकज त्रिपाठी