Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vedaa के ट्रेलर लॉन्च पर भड़क गए थे जॉन अब्राहम, अब Tamannaah Bhatia ने किया रिएक्ट

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ स्टारर फिल्म वेदा इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया जिसमें अभिनेता एक सवाल पर भड़कते हुए भी दिखाई दिए थे। अब इस पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपना रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर लॉन्ग नोट शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 03 Aug 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
तमन्ना ने किया फिल्म वेदा को सपोर्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'वेदा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इस एक्शन थ्रिलर मूवी का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया, लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने अभिनेता से ऐसा सवाल किया, जिसे सुनने के बाद जॉन गुस्सा हो गए।

बता दें कि पत्रकार ने 'वेदा' एक्टर से सवाल किया था कि आप एक ही तरीके का रोल कर रहे हैं। आपकी ज्यादातर एक्शन-ओरिएंटेड फिल्में दोहराव वाली होती हैं। ऐसे में जॉन ने भी इसका करारा जवाब दिया। अब इस पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: Vedaa का नया गाना Holiyaan हुआ रिलीज, जमकर डांस करते नजर आईं Sharvari Wagh

तमन्ना ने किया फिल्म को सपोर्ट

तमन्ना भाटिया भी इस मूवी में नजर आने वाली हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्म और जॉन को सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इसका ट्रेलर शेयर करते हुए लॉन्ग नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है कि वेदा को उसके कवर से मत आंकिए। मेरा विश्वास कीजिए, यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है। मेरे दोस्त जॉन अब्राहम देश के पसंदीदा एक्शन हीरो में से एक हैं। अब वह अपनी अविश्वसनीय छाप एक ऐसी शैली में ला रहे हैं, जिसमें वे पूरी तरह माहिर हैं।

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि इस बार वह एक्शन के जरिए एक अलग तरह की कहानी बता रहे हैं, यह दिखाते हुए कि यह शैली आज के समय में सार्थक सिनेमाई अनुभवों को कितनी गहराई से व्यक्त कर सकती है।

मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से इससे भी ज्यादा रोमांचक बात यह है कि निखिल आडवाणी 6 या 7 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ रहे हैं। मैं यहां शरवरी का जिक्र करना नहीं भूल सकती और मैं बस इंतजार कर रही हूं कि आप सभी उसे एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए देखें।

अपने रोल के बारे में भी की बात

वहीं, उन्होंने आगे अपने किरदार के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने लिखा कि फिल्म में मेरा योगदान मामूली है, लेकिन मैं वास्तव में इसकी रिलीज और जॉन, निखिल सर, शरवरी, अभिषेक बनर्जी और वेदा की पूरी टीम के साथ साझेदारी करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

हमारी फिल्म हमारे देश में एक्शन फिल्मों को एक नया नजरिया देने का वादा करती है और मुझे लगता है कि हर कोई इस नई कहानी को बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेगा।

यह भी पढ़ें: Vedaa ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान पत्रकार के सवाल पर John Abraham को आया गुस्सा, बोले - आपने फिल्म देखी?