Move to Jagran APP

Oviya MMS Video: कौन हैं 33 वर्षीय तमिल एक्ट्रेस ओविया हेलेन? वायरल प्राइवेट MMS वीडियो ने मचाई सनसनी

आज के दौर में सोशल मीडिया पर कुछ भी अलग-थलग वायरल होता है। लेकिन इन सबके बीच सबसे अधिक चर्चा का विषय किसी एक्ट्रेस का एमएमएस वीडियो होता है। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको लेकर ये दावा किया जा रहा है कि वो 33 वर्षीय साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ओविया हेलेन का है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Sun, 13 Oct 2024 03:05 PM (IST)
Hero Image
MMS वीडियो को लेकर चर्चा में ओविया (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वायरल एमएमएस वीडियो को लेकर किसी न किसी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का नाम अक्सर चर्चा का विषय बना रहता है। हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई होती है, ये भी कोई नहीं जानता। इस वक्त साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ओविया हेलेन (Oviya) लगातार सुर्खियां बटोर रहा है, जिसकी वजह एक वायरल एमएमएस वीडियो (Oviya MMS Video) बताया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल उस वीडियो को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि वह ओविया का ही है। आइए जानते हैं कि आखिर वो कौन हैं और किन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

कौन हैं एक्ट्रेस ओविया?

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस ओविया हेलेन मूल रूप से तमिल सिनेमा से नाता रखती हैं। इनका असली नाम हेल्सन नेल्सन हैं, लेकिन स्टेज नेम के आधार पर उनको ओविया के तौर पर पहचाना जाता है। साल 2009 से वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस एक्टिव हैं। 

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Collection Day 3: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की 'वेट्टैयन' ने दिखाया जोश, कमाई में आया जबरदस्त उछाल

ओविया का इंस्टाग्राम फोटो

लेकिन सोशल मीडिया पर भी आए दिन अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर बिजली गिराने काम करती रहती हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल एमएमएस वीडियो की वजह से ओविया चर्चा का विषय बन गई हैं।हालांकि जागरण इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि वो प्राइवेट वायरल वीडियो ओविया का है या नहीं।

 

इन मूवीज के लिए मशहूर ओविया

14 साल पहले ओविया ने कंगारू नाम की मलयालम फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके 2 साल बाद उन्होंने तमिल सिनेमा का रुख किया और तब से लेकर अब तक वह अपने करियर में कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आइए उनकी कुछ प्रमुख फिल्मों के नाम जानते हैं-

  • नल्लाई नामधे (तमिल)

  • पुत्थुमुखांगल (मलयालम)

  • कराटका (कन्नड़)

  • मरिना (मलयालम) 

  • पुल्लिवाल (तमिल)

इसके अलावा साल 2015 में ये इश्क सरफिरा फिल्म से ओविया ने हिंदी सिनेमा में भी कदम रखा था। हालांकि, बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग का सिक्का अधिक नहीं चला। 

बिग बॉस में भी दिख चुकी हैं ओविया

एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ओविया ने छोटे पर्दे के रियलिटी शों में भी काम किया है। साल 2017 में बिग बॉस तमिल में ओविया बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इस शो में ओविया ने अपने शानदार खेल से हर किसी को प्रभावित किया था। बता दें कि वह बिग बॉस तमिल का पहला सीजन था, जिसे दिग्गज फिल्म कलाकार कमल हासन ने होस्ट किया था। इसके अलावा ओविया बिग बॉस तमिल 2 में गेस्ट के तौर पर दिखी थीं। 

ये भी पढ़ें- Baba Siddique की इफ्तार पार्टी के बिना अधूरी रहती थी फिल्मी सितारों की ईद, हर साल नजर आते थे ये सेलेब्स