Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Leone के साथ 'वन नाइट स्टैंड' करने पर तनुज विरवानी ने तोड़ी चुप्पी, बताया- सेट पर कैसा था दोनों का रिश्ता

37 साल के एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virvani) ने 11 साल पहले फिल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू किया था। उन्हें पॉपुलैरिटी सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ रोमांटिक थ्रिलर वन नाइट स्टैंड (One Night Stand) से मिली थी। हाल ही में अभिनेता ने फिल्म में सनी के साथ काम करने पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया कि उनका सेट पर कैसा बॉन्ड था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 29 Sep 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
तनुज विरवानी ने सनी संग काम करने का एक्सपीरयंस किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virvani) ने अपनी मां के नक्शेकदम पर चलकर अभिनय को अपना करियर चुना। पहले वह फिल्मों में आए और फिर वेब सीरीज में काम किया। हाल ही में, उन्होंने सनी लियोनी (Sunny Leone) के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है।

तनुज विरवानी ने सनी लियोनी के साथ फिल्म वन नाइट स्टैंड (One Night Stand) में काम किया था, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस एरोटिक रोमांटिक ड्रामा में सनी और तनुज के कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे। जैस्मिन डिसूजा ने फिल्म का निर्देशन किया था। 8 साल बाद अभिनेता ने सनी के साथ फिल्म के सीन्स पर चुप्पी तोड़ी है।

सनी संग तनुज का अच्छा बॉन्ड

पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में तनुज विरवानी ने सनी लियोनी के साथ काम करने के अनुभव को बहुत अच्छा बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी सनी के साथ अच्छी ट्यूनिंग है। उन्होंने सनी लियोनी के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "उनका अलग ही सेंस ऑफ ह्यूमर है, जो मुझे बहुत पसंद है।"

यह भी पढ़ें- 12 साल बाद भी Sunny Leone को नहीं छोड़ रहा 'एडल्ट फिल्म स्टार' का टैग, बोलीं- जजमेंट से होती है परेशानी

वन नाइट स्टैंड पर बोले तनुज

तनुज विरवानी ने कहा कि फिल्म से पहले दोनों एक गाने में भी साथ काम कर चुके थे, जिसकी वजह से उनकी बॉन्डिंग और भी मजबूत दिखाई दी। फिल्म वन नाइट स्टैंड में सनी के साथ सीन्स पर एक्टर ने कहा कि उन्हें फिल्म के सीन्स याद नहीं आते थे। हालांकि, सनी के साथ बॉन्ड बहुत अच्छा था। इसलिए शो पर उन्हें बहुत मजा आया। मालूम हो कि सनी और तनुज ने एक साथ स्प्लिट्सविला सीजन 15 को होस्ट किया है।

मालूम हो कि तनुज विरवानी कुछ दिन पहले ही एक बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए रिवील किया था कि उन्होंने एक बेटी का स्वागत किया है। हालांकि, अभी तक बेबी का नाम या फोटो शेयर नहीं की है।

यह भी पढ़ें- Interview: 'बॉलीवुड इनसाइडर नहीं हूं, 17 साल फ़िल्मों से दूर रही थीं मां', नेपोटिज़्म पर बोले रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी