Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanuj Virwani Engagement: तनुज विरवानी ने गर्लफेंड तान्या जैकब संग की गुपचुप सगाई, एक्टर ने शेयर की फोटो

Tanuj Virwani Engagement बॉलीवुड एक्टर और रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। सामने आई फोटो में ये कपल एक-दूसरे के साथ कोजी होता नजर आ रहा है । बेटे की सगाई की फोटोज पर मां रति अग्निहोत्री ने भी कमेंट कर बधाई दी है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 22 Nov 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
तनुज विरवानी और तान्या जैकब की सगाई (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tanuj Virwani Engagement: फिल्मी गलियारों में शादी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर अली मर्चेंट, अमाला पॉल (Amala Paul) और नेहा बग्गा ने अपने-अपने जीवन साथी को चुना।

वहीं अब बॉलीवुड एक्टर और रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया।  जी हां, एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है।

यह भी पढ़ें- Kalidas Jayaram Engagement: साउथ एक्टर कालिदास जयराम ने गर्लफ्रेंड तारिणी के साथ की सगाई, देखें खूबसूरत फोटोज

तनुज विरवानी ने की सगाई

'पुरानी जींस' एक्टर तनुज विरवानी ने अपनी गर्लफ्रेंड तान्या जैकब (Tanya Jacob) संग गुपचुप सगाई कर ली।  एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज साझा की है। सामने आई फोटो में ये कपल एक-दूसरे के साथ कोजी होता नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं इस तस्वीरों को शेयर करते हुए तनुज ने अपने दिल की बात भी लिखी है, न तो यह सफर है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है, न ही यह मंजिल है। यह दो लोगों का साथ है। मैं अपनी सारी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता @tanyajacob1 परिवार में आपका स्वागत है।

तनुज और तान्या का लुक

इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी सगाई में ब्लू कलर का चेक सूट पहना था। तो वहीं उनकी होने वाली वाइफ तान्या बेबी पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं।  इसी के साथ तान्या अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Siddharth Mallya Engagement: दीपिका पादुकोण के रूमर्ड EX सिद्धार्थ माल्या ने की सगाई, गर्लफ्रेंड को चुना हमसफर

इस कपल की फोटो में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने भी कमेंट में लिखा, तनुज और तान्या दोनों को आशीर्वाद देने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी को प्यारे लोगों की शुभकामनाएं और प्यार मिलना हमेशा अद्भुत होता है।