Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tanushree Dutta ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'मुझे शॉर्ट स्कर्ट में पूरी यूनिट के सामने बिठाया'

आशिक बनाया गर्ल तनुश्री दत्ता इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं। नाना पाटेकर हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली तनुश्री ने इस बार डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने उनके साथ फिल्म चॉकलेट में काम किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि वो मुझे अपनी वैन में भी आराम नहीं करने देते थे और कहते थे कि शॉट होने वाला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 17 Aug 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
तनुश्री दत्ता ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता काफी समय से फिल्म पर्दे से गायब हैं। एक्ट्रेस ने आशिक बनाया आपने, ढोल और गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय जैसी फिल्मों में काम किया है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने एक बयान को लेकर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रही हैं जोकि उन्होंने कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के बारे में दिया है।

लेट होने पर विवेक ने लगाई डांट

तनुश्री का ये वीडियो अब रेडिट पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। फरीदून शहरयार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सेट पर छोटे कपड़े पहनने के बावजूद उन्हें वैन में बैठने नहीं दिया जाता था। शूटिंग के लिए सिर्फ पांच मिनट देर से आने के लिए उन पर चिल्लाया भी गया। बता दें कि तनुश्री ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के साथ फिल्म चॉकलेट में काम किया है।

एक्ट्रेस ने कहा, “एक दिन, जब मैं सेट पर पांच मिनट देर से पहुंची,तो उसने मुझ पर चिल्लाया और मुझे अनप्रोफेशनल कहा। कभी-कभी जब मैं सेट पर आती थी तो लाइट्स तक नहीं होती थी। सेट रेडी भी नहीं हुआ होता था। लेकिन एक दिन मैं थोड़ी देर से आई लगभग पांच मिनट और वो सेट पे था सिर्फ ये देखने के लिए कि मैं आई हूं या नहीं।"

Tanushree Datta accuses Vivek Agnihotri of Harassment on the sets of the movie Chocolate made in 2005. (Apparently a few insiders from the industry have also confirmed the same about him)

byu/Ok-Fox-5034 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता ने Emraan Hashmi संग अपनी केमिस्ट्री को बताया था भाईचारा, अब 'शोटाइम' एक्टर ने किया रिएक्ट

तनुश्री को छोटे कपड़े पहनाकर बिठाया

तनुश्री ने बताया कि फिल्म निर्माता कई बार उन्हें सेट पर अनकंफर्टेबल भी महसूस कराते थे। वह कथित तौर पर उन्हें वैन में आराम करने या रोब से खुद को ढकने से भी रोक दिया करते थे। जबकि अपने शॉट के बाद कोई कलाकार अपनी वैन में ही आराम करता है। मुझे पहनने के लिए छोटे कपड़े दिए गए थे। मैं कभी कपड़े भी पहनती थी तो बोलता था कि नहीं अभी शॉट आने वाला है तो इसको उतारो। वो शॉर्ट स्कर्ट में मुझे पूरी यूनिट के सामने बिठा के रखता था।

इससे पहले तनुश्री ने साल 2018 में ग्लैमर वर्ल्ड की काली सच्चाई सबके सामने उजागर की थी। अभिनेत्री ने बताया था कि साल 2008 में फिल्म हॉर्न 'ओके' प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। एक्ट्रेस ने उन पर एक गाने की शूटिंग के दौरान फिजिकल तौर पर भी गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: Tanushree Dutta: 'वह सबसे सहज किसर नहीं हैं...', तनुश्री दत्ता ने इमरान हाशमी संग किसिंग सीन को बताया अजीब