Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट हुईं तनुश्री दत्ता, साथ मिलकर किए गणपत्ति बप्पा के दर्शन

Tanushree Dutta Latest Video साल 2018 में मीटू मूवमेंट के जरिए जमकर सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का नाम इन दिनों चर्चा में बना हुआ है जिसकी वजह हैं राखी सावंत। ड्रामा क्वीन राखी के दूसरे पति आदिल दुर्रानी को अब तनुश्री दत्ता का साथ मिल गया है। बीती रात तनुश्री और आदिल को एक साथ स्पॉट किया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 08:36 AM (IST)
Hero Image
राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी के साथ नजर आईं तनुश्री दत्ता (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Tanushree Dutta-Adil durrani Latest Video: इमरान हाशमी की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से सनसनी मचाने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को भला कौन भूल सकता है। साल 2018 में मीटू मूवमेंट को लेकर तनुश्री दत्ता काफी चर्चा में रहीं। मौजूदा समय में तनुश्री दत्ता का नाम फिर से सुर्खियों में आ गया है, जिसका कारण ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच छिड़ी तकरार है।

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने आदिल के साथ मिलकर राखी के खिलाफ मोर्चा खोला है। इस बीच अब देर रात तनुश्री दत्ता राखी के दूसरे हसबैंड आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट हुई हैं, इस मौके का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

आदिल दुर्रानी के साथ नजर आईं तनुश्री दत्ता

अभी कुछ दिन पहले आदिल दुर्रानी के साथ मिलकर तनुश्री दत्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए राखी सावंत के खिलाफ हल्ला बोला। एक्ट्रेस ने राखी को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के बाद तनुश्री दत्ता दूसरी ऐसी अदाकारा हैं, जो आदिल के समर्थन में आकर राखी सावंत को घेर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsocietyy)

इस बीच बीती रात तनुश्री दत्ता आदिल दुर्रानी के साथ नजर आईं। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो बॉलीवुड सोसाइटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तनुश्री और आदिल गणपति दर्शन के लिए एक साथ आए हैं।

इन दोनों का ये वीडियो राजनेता और समाजसेवी निखिल रुपारेल के घर का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर तनुश्री दत्ता और आदिल के इस वीडियो की काफी चर्चा हो रहा है। फैंस का मानना है कि जल्द ही ये दोनों मिलकर राखी के खिलाफ कोई बड़ा एक्शन ले सकते हैं।

राखी से क्यों है तनुश्री दत्ता की दुश्मनी

राखी सावंत बी टाउन की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी देखा गया है, जब राखी ने किसी अन्य एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। उनमें से एक अदाकारा तनुश्री दत्ता भी हैं। साल 2018 में जब तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट के जरिए नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे,

तब राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ मोर्चा खोला था और एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताते हुए कई अजीबोगरीब खुलासे किए थे। तब से लेकर अब तक इन दोनों के एक्ट्रेसेज के बीच तनातनी का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: 'जवान' के कलेक्शन में हर दिन हो रहा इजाफा, 15वें दिन फिल्म ने की तगड़ी कमाई