Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apurva: दिल्ली के लव कुश रामलीला में महाष्टमी पर लॉन्च होगा तारा सुतारिया की फिल्म 'अपूर्वा' का फर्स्ट लुक

Apurva First Look तारा सुतारिया की आगामी फिल्म अपूर्वा को लेकर लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। अब जल्द ही मूवी का फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि फिल्म का फर्स्ट लुक दिल्ली के लव कुश रामलीला कार्यक्रम में लॉन्च होगा। तारा सुतारिया इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आएंगी। उनका लुक देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 21 Oct 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
महाष्टमी पर लॉन्च होगा अपूर्वा फिल्म का पहला लुक (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Apurva First Look: तारा सुतारिया हिंदी सिनेमा की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने कम समय में अपनी काबिलियत के दम पर पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली तारा जल्द ही आगामी फिल्म में धमाका करने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'अपूर्वा' (Apurva) का पहला लुक भी जारी होने वाला है। 

रामलीला में लॉन्च होगा अपूर्वा का पहला लुक

तारा सुतारिया की फिल्म 'अपूर्वा' का पहला लुक महाष्टमी (रविवार) के मौके पर लॉन्च होगा। दिलचस्प बात ये है कि 'अपूर्वा' का पहला लुक दिल्ली के लाल किले में भव्य और प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला कार्यक्रम में जारी किया जाएगा। ऐसा पहली बार होगा, जब किसी बॉलीवुड फिल्म का लुक रामलीला में जारी किया जाएगा। एक्ट्रेस तारा सुतारिया दिल्ली के लिए रवाना भी हो चुकी हैं। 

Apurva Movie

यह भी पढ़ें- Tara Sutaria Breakup: ब्रेकअप के सवाल पर बिना जवाब दिए चली तारा सुतारिया, लोग बोले- दाल में कुछ तो काला है

डायरेक्टर ने जाहिर की एक्साइटमेंट

स्टार स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी 'अपूर्वा' के फर्स्ट लुक को रामलीला में लॉन्च करने पर निर्देशक निखिल नागेश भट्ट ने एक्साइटमेंट जाहिर की है। निखिल ने कहा, "हम लव कुश रामलीला में महाष्टमी के इस शुभ दिन पर पहला लुक शेयर करने के लिए बहुत सम्मानित और धन्य महसूस कर रहे हैं। भगवान राम के आशीर्वाद से हमारी पूरी टीम अपने दर्शकों के साथ इतने बड़े पैमाने पर अपूर्वा की पहली झलक दिखाने के लिए बेहद उत्साहित है।"

अपूर्वा की कास्ट

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'अपूर्वा' में तारा सुतारिया के अलावा लीड रोल में राजपाल यादव और अभिषेक मुखर्जी हैं। इस वुमन सेंट्रिक फिल्म में तारा का एक मजबूत और अलग किरदार देखने को मिलेगा। कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी। 

बात करें तारा के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी के साथ फिल्म 'एक विलेन 2' में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब रही थीं। वह 'तड़प', 'हीरोपंती 2' और 'मरजावां' में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- जलपरी बनीं तारा सुतारिया, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें, खूबसूरती देख फैंस बोले, 'आप स्वर्ग से आई हो'