Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जलपरी बनीं तारा सुतारिया, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें, खूबसूरती देख फैंस बोले, 'आप स्वर्ग से आई हो'

तारा सुतारिया बीते दिनों आदर जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। दोनों के कई मौकों पर एक-साथ देखा गया है। वहीं बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप को लेकर भी खबरें सामने आई थीं। हालांकि दोनों ने इस पर चुप्पी साध ली थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Wed, 19 Apr 2023 09:05 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Tara Sutaria Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया उन अभिनेत्रियों में हैं, जो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। तारा भले ही कम फिल्मों में नजर आती हों, लेकिन वह खबरों में हमेशा ही छाई रहती हैं।

एक्टिंग के साथ तारा सुतारियार सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जिरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इसी बीच उनकी लेटेस्ट फोटोज तस्वीरों ने इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं।

इंटरनेट पर छाया तारा सुतारिया का जलपरी लुक

 

तारा सुतारिया ने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह जलपरी लुक में नजर आ रही हैं। दरअसल, तारा ने जलपरी के गेटअप में अपना फोटोशूट कराया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तारा ने जालीदार ब्रालेट पहना हुआ है। वहीं नीचे उन्होंने जलपरी वाली स्कर्ट कैरी की है।

इसके साथ ही तारा ने गले में सीप और मोतियों की बनी हुई नेकलेस पहनी है। साथ ही उनके लंबे और खुले बाल उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहे हैं। तारा फोटोशूट में एक बड़े से सीप पर बैठकर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस अपने होश खो रहे हैं।

जलपरी लुक पर लोगों ने किए जमकर कमेंट्स

तारा सुतारियों का जलपरी लुक इस वक्त इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘पापा की जलपरी।' एक लिखता है, ‘आप इस दुनिया में सबसे खूबसूरत और विनम्र व्यक्ति हैं, वास्तव में मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।'

एक लिखता है, ‘कोई बात नहीं मैम आपको मिस्टर मरमेड मिल जाएगा।' एक ने उनकी तारीफ में लिखा, ‘आप स्वर्ग से लौटकर वापस आई हो।' इस तरह के कई और कमेंट तारा की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।