Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tara Sutaria Breakup: ब्रेकअप के सवाल पर बिना जवाब दिए चली तारा सुतारिया, लोग बोले- दाल में कुछ तो काला है

Tara Sutaria And Aadar Jain तारा सुतारिया (Tara Sutaria) पिछले चार साल से आदर जैन (Aadar Jain) को डेट कर रही थी। वहीं दो दिन पहले इस कपल के ब्रेकअप की खबरों ने सबको हैरान कर दिया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 05 Jan 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
Aadar Jain, Tara Sutaria, Tara Aadar Breakup

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tara Sutaria And Aadar Jain: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से करीना कपूर के कजिन भाई आदर जैन (Aadar Jain) को डेट कर रही थी। वहीं दो दिन पहले इस कपल के ब्रेकअप की खबरों ने सबको हैरान कर दिया। इसी बीच अब तारा सुतारिया का एक वीडियो सामने आया है। मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस मौके पर फोटोग्राफर ने उनसे ब्रेकअप को लेकर सवाल पूछा तो तारा ने इस बारे में चुप्पी साधी।

पैपराजी के सवाल सुनते ही भाग निकली तारा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमे आप देख सकते हैं। पैपराजी के सवाल सुनते ही बिना कुछ कहे तारा कैमरे से दूर चली जाती है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के अट्रैक्टिव आउटफिट में नजर आईं, जिसपर उन्होंने ब्राउन जैकेट कैरी की हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साल 2018 में पहली बार मिले थे तारा और आदर

आदर जैन और तारा सुतारिया की पहली मुलाकात 2018 में एक दिवाली पार्टी में हुई थी। यह कपल अपने एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिला था, जिसके बाद से ही वो ज्यादातर समय एक साथ बिताने लगे थे। करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद यह दोनों अलग हो गए।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया ने हाल ही में 'अपूर्वा' की शूटिंग पूरी की है। तारा को आखिरी बार मोहित सूरी की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आई थी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे. इसके बाद तारा ‘मरजावां’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।

यह भी पढ़ें-  Akhanda Hindi Trailer: 'पठान' से पहले सिनेमाघरों में उतरेगा 'अखंडा', ट्रेलर में नंदमुरी का रूप देख हिल जाएंगे

यह भी पढ़ें- यामिनी सिंह ने इस भोजपुरी सुपरस्टार पर लगाए कॉम्प्रोमाइज के आरोपों से किया इनकार, रोते हुए शेयर किया वीडियो