Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यश के साथ फिल्म Toxic में नजर नहीं आएंगी तारा सुतारिया, एक्ट्रेस ने खुद इस मामले में दी सफाई

साउथ सुपरस्टार यश बहुत जल्द आगामी फिल्म टॉक्सिक ए फेयरीटेल फॉर ग्रोन-अप्स में नजर आने वाले हैं। फिल्म के कलाकारों को लेकर धीरे-धीरे जानकारी सामने आ रही है। बता दें कि यश के अपोजिट दो अभिनेत्रियां नजर आएंगी जिनमें से एक नाम कियारा आडवाणी का और दूसरा नाम तारा सुतारिया का है। हालांकि तारा ने फिल्म में काम करने की अफवाह पर लगाम लगा दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
यश के साथ नजर नहीं आएंगी तारा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी फिल्म टॉक्सिक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। पिछले दिनों ये खबर आ रही थी कि तारा सुतारिया को एक्टर के अपोजिट रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हाालंकि अब एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया है।

तारा ने दी सफाई

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तारा ने इस बात को कंफर्म किया कि वो यश के साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही हैं। उन्होंने लिखा, "हेलो ऑल! पिछले दिनों मैंने कई ऐसे आर्टिकल पढ़े जिसमें मेरा नाम एक प्रोजेक्ट से जोड़ा जा रहा था। आपको बता दूं कि ये मैंने शेयर नहीं किया है। अगर कभी ऐसा कुछ होगा तो मैं आपके साथ शेयर करूंगी। सभी को मेरा प्यार।"

यह भी पढ़ें: Toxic में हटकर होगा यश का लुक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का लेटेस्ट हेयरस्टाइल, डैशिंग लगे 'रॉकी भाई'

अन्य किरदार आएंगे नजर

बता दें कि 23 जुलाई को पीपिंग मून की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया था कि तारा आगामी फिल्म टॉक्सिक में यश की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी। फिल्म में यश की दो प्रेमिकाएं होंगी जिनमें से एक किरदार कियारा आडवाणी निभाएंगी जबकि दूसरे किरदार के लिए तारा सुतारिया का नाम सामने आ रहा था।

वहीं इस फिल्म में नयनतारा यश की बहन का किरदार निभाएंगी और हुमा कुरेशी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी ड्रग माफिया की डार्क पृष्ठभूमि पर आधारित है। टॉक्सिक में यश को एक गैंगस्टर के तौर पर दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का पहला शेड्यूल लंदन, गोवा या श्रीलंका में होगा। जबकि बाद की शूटिंग बैंगलोर में होगी। फिल्म के शूट के लिए 200 दिनों का शेड्यूल तय किया गया है जो 2025 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria Video: तारा सुतारिया ने फोटोशूट वीडियो में दिखाई किलर अदाएं, हॉटनेस देख घायल हुए फैंस