Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarla Teaser: तरला दलाल के रूप में नजर आईं हुमा कुरैशी, टीजर में दिखाई दिया 'लाजवाब' अंदाज

Tarla Teaser Release हुमा कुरैशी अपनी बायोपिक फिल्म में सेलिब्रिटी शेफ तरला दलाल के किरदार में नजर आ रही हैं। टीजर में उनके होम कुक से सेलिब्रिटी शेफ बनने तक की जर्नी को दिखाया गया है। फिल्म जी5 पर रिलीज होगी

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 22 May 2023 09:49 PM (IST)
Hero Image
Tarla Teaser Huma Qureshi appeared as Tarla Dalal amazing style seen in the teaser

नई दिल्ली, जेएनएन। हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म 'तरला' का टीजर सोमवार को रिलीज किया गया। ये मशहूर शेफ और फूड राइटर तरला दलाल के जीवन पर आधारित है फिल्म है। टीजर में हुमा कुरैशी के जीवन के बेहतरीन पलों को दिखाया गया है और वह खाने के प्रति अपने प्यार को दिखा रही हैं।

रिलीज हुआ तरला का टीजर

टीजर की शुरुआत में तरला दलाल का रोल प्ले कर रही हुमा कुरैशी कहती हैं कि मुझे लाइफ में कुछ करना है, क्या करना ये नहीं पता। समय के साथ उसे खाना पकाने के प्रति अपने प्यार का एहसास होता है और वह शौकिया होम कुक से प्रोफेशनल शेफ जाती है। उनके अंदर फूड को लेकर पैशन और कुछ कर गुजरने का जुनून उन्हें घर में ही कुकरी क्लासेस शुरू करने की प्रेरणा देता है।

अलग अंदाज में नजर आईं तरला दलाल

टीजर में फूड से परे तरला दलाल के जीवन की झलक भी मिल रही है, क्योंकि इसमें उसके पति और परिवार को दिखाया गया है। फिल्म, एक घरेलू महिला के जीवन पर केंद्रित है कि कैसे वो घर की चारदीवारी से निकल कर एक सिलेब्रिटी शेफ बन जाती है। तरला का निर्देशन पीयूष गुप्ता ने किया है। यह रॉनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की मेहनत का नतीजा। हुमा ने पिछले साल फिल्म की शूटिंग पूरी की। यह जी5 पर रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

दिखा अलग रूप

फिल्म के बारे में बात करते हुए, हुमा ने 2022 में फिल्म फेयर को बताया, "तरला दलाल ने मुझे अपने बचपन की याद दिला दी। मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम बच्चे थे तो मेरी मां कैसे उनके व्यंजनों को आजमाया करती थीं। इस स्पेशल किरदार का इंतजार है।"

जी5 पर रिलीज होगी फिल्म

तरला दलाल एक फूड राइटर, कुक, कुक बुक राइटर और भारतीय और विशेष रूप से गुजराती व्यंजनों में विशेषज्ञता वाले कुकिंग शो की होस्ट थीं। उन्होंने फूड पर 100 से अधिक किताबें लिखी और 10 मिलियन से अधिक कॉपी बेचीं। उन्हें 2007 में भारत सरकार ने पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। दिल का दौरा पड़ने से 6 नवंबर, 2013 को 77 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।