Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarla Trailr Out: जिंदगी में 'कुछ' कर दिखाने की रेसिपी लेकर आईं हुमा कुरैशी, 'तरला' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Tarla Trailer मशहूर सेलिब्रिटी शेफ और फूड राइटर तरला दलाल पर आधारित इंस्पायरिंग बायोपिक तरला का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हुमा कुरैशी ने बहुत अच्छे तरीके से तरला के किरदार को जीया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हुमा कुरैशी एक हाउस वाइफ से शेफ बनती हैं और पूरी दुनिया में छा जाती हैं। यहां देखिए ट्रेलर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 24 Jun 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
Tarla Trailr Out Huma Qureshi starring movie is a biopic of Tarla Dalal. photo- instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tarla Trailer Out: हुमा कुरैशी बॉलीवुड की टैलेंटेड अदाकारा हैं, जो एक नई इंस्पायरिंग कहानी के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार हैं। ये फिल्म है 'तरला' (Tarla), जिसका आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देख फिल्म को देखने की आपकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएगी।

रिलीज हुआ 'तरला' का ट्रेलर

शुक्रवार को जी5 ने 'तरला' का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तरला (हुमा कुरैशी) अपनी जिंदगी में कुछ अचीव करना चाहती है, लेकिन उसे ये नहीं पता होता है कि क्या? तरला की शादी हो जाती है और वह अपने बच्चों-पति को संभालने में व्यस्त हो जाती है, लेकिन उसके मन में कुछ कर दिखाने की उम्मीद हमेशा जिंदा रहती है।

ट्रेलर में एक डायलॉग है- 'आज मैं बताऊंगी मेरे कुछ करने की रेसिपी। पहले तो आप चार-पांच लोग ऐसे लोग, जो आप पर हंसते हों।' तरला को नहीं पता होता है कि उसे अपनी जिंदगी में क्या करना है। शादी के 12 साल के बाद भी उसे इस सवाल का जवाब नहीं मिलता है कि उसे क्या करना है? ट्रेलर में दिखाया गया कि भले ही तरला को अपने कुछ कर दिखाने का रास्ता नहीं मिल रहा, लेकिन वह हार मानने वालों में से नहीं है।

ऐसे होम कुक से शेफ बनीं तरला

तरला का एक मंत्र है- 'आपके इस 'कुछ' को ढूंढने की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती है। हां, पर शर्त ये है कि ट्राई करते रहना पड़ेगा।' अपने इसी दम पर उसने अपने हाथों का जादू दिखाया और कुकिंग क्लासेस शुरू कर दी। तरला ने ऐसी-ऐसी डिशेज बनाई, जो दुनियाभर में फेमस हो गईं। 1 मिनट 55 सेकेंड के ट्रेलर में ये भी दिखाया गया कि कैसे मैरिड लाइफ में तमाम मुश्किलें आईं, लेकिन तरला ने अपनी जिंदगी में हार नहीं मानी। सोशल मीडिया पर लोगों को उनका ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

कब रिलीज होगी 'तरला'?

'तरला' मशहूर शेफ तरला दलाल की इंस्पायरिंग जर्नी पर आधारित बायोपिक है। तरला एक फूड राइटर, कुक और भारतीय कुकिंग शो की होस्ट रह चुकी थीं। इसमें हुमा कुरैशी ने 'तरला' का रोल प्ले किया है। इसका निर्देशन पीयूष गुप्ता ने किया है। मूवी जी5 पर 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।