Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tauba Tauba सिंगर Karan Aujla ने डेब्यू इंडिया टूर के लिए वसूली मोटी फीस, फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज

पंजाबी गायक करण औजला विक्की कौशल की रोमांटिक कॉमेडी बैड न्यूज के अपने हालिया बॉलीवुड हिट तौबा तौबा की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। इस दौरान करण औजला ने अपने पहले इंडिया टूर की घोषणा करके अपने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है जिसका नाम इट वाज ऑल ए ड्रीम वर्ल्ड टूर है। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jul 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
करण औजला करेंगे इंडिया टूर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज हाल ही में रिलीज हुई है। मूवी से ज्यादा इसके सॉन्ग तौबा तौबा ने चर्चा बटोरी। सोशल मीडिया पर तौबा तौब ट्रेंडिंग सॉन्ग बन चुका है, जिसे करण औजला ने गाया है, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और रैपर हैं। तौबा तौबा की जबरदस्त सफलता के बीच उन्होंने अपने डेब्यू इंडिया टूर की घोषणा कर दी, जिसका नाम 'इट वाज ऑल ए ड्रीम' वर्ल्ड टूर है।

करण औजला का ये टूर उनके फैंस के लिए बड़ी खुशी लेकर आई है। सिंगर ने अपने पहले भारत दौरे के लिए 16 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम चार्ज की है। इस दौरे में करण औजला अपने नए और पुराने हिट गानों के साथ-साथ कुछ अनसुने ट्रैक्स भी पेश करेंगे। उनके फैंस बेसब्री से इस दौरे का इंतजार कर रहे हैं और टिकटों की बिक्री भी जोरों पर है।

करण औजला की तगड़ी फैन फॉलोइंग

करण औजला को उनकी दमदार आवाज और लिरिक्स उन्हें बाकी सिंगर्स से अलग बनाते हैं। अर्बन- देसी वाइब्स के साथ उनका रैप फैंस को मंत्रमुग्ध कर देता है। करण औजला के गाने  लव, सोशल इशू, पर्सनल चैलेंजेस से जुड़े होते हैं, जो यंगस्टर्स के बीच बेहद पॉपुलर होता है। बढ़ती पॉपुलैरिटी के बीच सिंगर अपने वर्ल्ड टूर की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें भारत भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Bad Newz OTT Release: 'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज की राह देख रहे फैंस के लिए गुड न्यूज, जानिए कहां होगी स्ट्रीम?

करण औजला ने वसूली मोटी फीस

करण औजला के शोज के टिकट पहले ही यूके, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया बिक चुके हैं। वहीं, भारत में भी सिंगर के फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अपने वर्ल्ड टूर के इंडियन सेगमेंट के लिए करण औजला ने लगभग 16 करोड़ रुपये चार्ज किए है, जो 7 दिसंबर, 2024 को चंडीगढ़ में शुरू होने वाला है। इसके बाद यह टूर 13 दिसंबर को बेंगलुरु, 15 दिसंबर को नई दिल्ली और 21 दिसंबर, 2024 को मुंबई में समाप्त होगा। टिकट की कीमतें 1 लाख रुपये तक बढ़ने के साथ, इस इवेंट की टिकट पूरी तरह से बिक जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- साड़ी में फैन ने रिक्रिएट किया 'Tauba Tauba' गाने का हुक स्टेप, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए विक्की कौशल