Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लाइव कंसर्ट के दौरान पंजाबी सिंगर Karan Aujla पर फेंका गया जूता, भड़के गायक ने इस तरह दिया जवाब

पंजाबी सिंगर करण औजला ने बॉलीवुड में अपने पहले गाने तौबा तौबा से तहलका मचा दिया था। हाल ही में सिंगर लंदन में एक लाइव कंसर्ट कर रहे थे जिस दौरान उनके मुंह पर किसी ने ऑडियंस से जूता मारा। करण गुस्सा गए और ऐसा करने वाले को चुनौती देने लगे। करण ने कहा कि इतना गंदा नहीं गा रहा था कि आपने ऐसा किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 08 Sep 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
करण औजला पर कंटेस्टेंट ने फेंका जूता

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर करण औजला ने फिल्म बैड न्यूज के गाने तौबा तौबा से खूब सुर्खियां बटोरीं। हाल ही में एक कंसर्ट के दौरान एक्टर पर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान जूता फेंका गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसके बाद से कंसर्ट को बीच में ही रोक दिया गया।

नाराज हो गए करण औजला

इसके बाद सिंगर अपना आपा खो बैठे जूता फेंकने वाले को सामने आने और स्टेज पर आकर सामने से बात करने को कहा। सिंगर ने कहा कि मैं इतना गंदा नहीं गा रहा कि आप मुझे जूता मारें। अगर आपको मुझसे कोई दिक्कत है तो सीधे स्टेज पर आओ और मुझसे बात करो। अंत में उन्होंने शांत होने के बाद नौजवानों को ऐसी बदतमीजी न करने और सम्मान करने की आपील की।

यह भी पढ़ें: Tauba Tauba: ऋतिक रोशन ने की विक्की कौशल के डांस मूव्स की तारीफ, खुशी में एक्टर बोले- जीवन सफल हो गया

Jatt Mindset. 🐐 pic.twitter.com/LBOPgH3njy— Dhillon (@sehajdhillon_) September 7, 2024

बता दें कि जब वह परफॉर्म कर हे थे तभी बाईं ओर से एक सफेद रंग का जूता स्टेज पर फेंका गया जो सिंगर के चेहरे पर लग गया। इसके बाद वह भड़क उठे। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने की सिंगर की तारीफ

अन्य मीडिया पोर्टल के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों ने अपराधी की पहचान कर ली है और हमला करने वाले जिम्मेदार व्यक्ति को पकड़ लिया है। इसके बाद सिंगर ने अपना कंसर्ट जारी रखा। वीडियो के सामने आने के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट्स में गायक की तारीफ करने लगे। एक यूजर ने लिखा,"बट्टी मान की तरह अपमानित हुए बिना सिचुएशन को बहुत अच्छे से संभाला।" एक अन्य यूजर ने कमेंट किया,"उसने बिल्कुल निशाने पर थ्रो किया है, ऐसा लग सकता है कि वह कोई खिलाड़ी है।" तीसरे ने लिखा- "मैं वहां था। यह स्क्रिप्टेड नहीं है।"

यह भी पढ़ें: 'मैं सुरक्षित हूं', AP Dhillon ने कनाडा वाले घर पर हुई फायरिंग के बाद किया पहला पोस्ट