Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'RC16' के अलावा Janhvi Kapoor का एक और धमाका, राम चरण की फिल्म के बाद Jr. NTR की 'देवरा' से आया नया पोस्टर

बी टाउन की अदाकारा Janhvi Kapoor की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। आज एक्ट्रेस का बर्थ डे है और ऐसे में उन्हें ढेरों विशेज मिल रही हैं। हाल ही में जाह्नवी की एंट्री राम चरण की फिल्म आरसी16 में कन्फर्म की गई। इस मूवी से अनाउंसमेंट के बाद अब जाह्नवी का एक और अपकमिंग फिल्म देवरा से पोस्टर सामने आया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 06 Mar 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
जूनियर अनटीआर और जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor New Poster from Devara: बॉलीवुड की खूबसूरत गर्ल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। इस स्पेशल डे पर उन्हें फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। इतना ही नहीं, बल्कि जाह्नवी के बर्थ डे पर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट से कुछ बड़ी अनाउंसमेंट भी हो रही है। 

जाह्नवी कपूर का नया लुक हुआ रिवील

बॉलीवुड में धाक जमाने वालीं जाह्नवी कपूर को फिल्म फ्रैटर्निटी से ढेरों बधाई मिल रही है। उनके बर्थ डे पर साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है। जाह्नवी की एंट्री 'आरसी 16' में कन्फर्म हो गई है। मगर फैंस के लिए एक और गुड न्यूज है। जाह्नवी की एक और अपकमिंग साउथ फिल्म 'देवरा' से उनका न्यू लुक सामने आ चुका है।

फिल्म की टीम ने इस तरह किया विश

'देवरा' टीम की ओर से जाह्नवी कपूर को एक्स प्लेटफॉर्म (ट्विटर) पर विश किया गया है। उन्होंने एक्ट्रेस का न्यू लुक दिखाते हुए 'थंगम' को विश किया है। इस लुक में जाह्नवी साइड पोज दिए कैमरे की ओर देखती और मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। जाह्नवी फिल्म में गांव की लड़की का रोल कर रही हैं, इसलिए उनका लुक भी सिंपल रखा गया है।

— Devara (@DevaraMovie) March 6, 2024

जाह्नवी ने किया रिएक्ट

फिल्म से जाह्नवी का नया लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। वहीं, एक्ट्रेस ने फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि मैं सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी जाह्नवी

'आर16' और 'देवरा' के अलावा जाह्नवी की झोली में बॉलीवुड की भी कुछ फिल्में हैं। फैंस उन्हें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में और वरुण धवन के साथ 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: मेरी चीयरलीडर और मेरा सिरदर्द भी' बर्थ पर Janhvi Kapoor की छोटी बहन खुशी ने की खिंचाई, शेयर की क्यूट फोटो