Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail: विक्रांत मैसी की '12th फेल' ने जीता शुभमन गिल का दिल, तारीफ में क्रिकेटर ने कह डाली ये बड़ी बात

Shubman Gill On 12th Fail मौजूदा समय में बॉलीवुड कलाकार विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच टीम इंडिया कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 12th फेल को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 10:34 PM (IST)
Hero Image
'12th फेल' को लेकर शुभमन गिल ने किया रिएक्ट (Photo Credit-twitter)

Shubman Gill On Vikrant Massey 12th Fail: इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्म कलाकार विक्रांत मैसी की '12th फेल'रिलीज हुई है। ऐसे में '12th फेल' को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म को देखने के बाद हर किसी की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स सामने आ रहा है।

इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने विक्रांत मैसी की '12th फेल' देखा है। इसके बाद गिल ने इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

'12th फेल' को लेकर शुभमन ने लिखी बड़ी बात

सच्ची कहानी से प्रेरित '12th फेल' की रिलीज का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में कल 27 अक्टूबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। रिलीज के साथ ही शुरुआती दो दिन में '12th फेल' ने फैंस के ऊपर अपनी छाप छोड़ी है, जिसके चलते हर कोई विक्रांत मैसी की फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है।

ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी '12th फेल' को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। शुबमन '12th फेल' को देखने के बाद अपनी दिल की बात को कहने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में '12th फेल' का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में क्रिकेटर ने लिखा है-

''एक शानदार प्रेरणादायक फिल्म, देश के युवाओं को ये फिल्म जरूर देखने चाहिए और हां अपने सपनों का पीछा करने से कभी हार नहीं माननी चाहिए।''

इस तरह से शुभमन गिल ने विक्रांत मैसी की '12th फेल' की तारीफ में सोशल मीडिया पर कसीदे पढ़े हैं।

'12th फेल' जा सकती है ऑस्कर

'12th फेल' की रिलीज से पहले ही इस मूवी को लेकर चर्चाओं को बाजार काफी गर्म था। अब रिलीज के बाद भी विक्रांत मैसी की इस फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियां बनी हुई हैं।

हाल ही में ये खबर भी सामने आई थी, जिस तरह से '12th फेल' को लेकर रिस्पॉन्स मिल रहा है। उसको मद्देनजर रखते हुए मेकर्स इस मूवी को आने वाले ऑस्कर अवॉर्ड्स 2024 के लिए भी भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 12th Fail Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर कितनी पास हुई '12वीं फेल', कंगना की 'तेजस' के आगे कमाए इतने करोड़