Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal की सक्सेस को देख रो पड़े Bobby Deol, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का वीडियो

Bobby Deol Gets Teary रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) और रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna ) की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई । रिलीज के दो दिनों में ही एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर डाली । दो दिनों में मूवी ने इंडिया में 124.72 करोड़ का कलेक्शन किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Dec 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
रो पड़े बॉबी देओल ( Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol Gets Teary: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के दो दिनों में ही एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर डाली।

इस बीच फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इमोशनल होते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Day 2: 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, दो ही दिनों में कमाए 100 करोड़ से ज्यादा

एनिमल की सक्सेस को देख रो पड़े बॉबी

एनिमल में बॉबी देओल (Bobby Deol) निगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसे में बॉबी काफी खुश है और इसी खुशी के चलते उनकी आंखों में आंसू आ गए। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ लोगों से गले मिल रहे हैं और इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और गाड़ी में बैठकर अपने आंसू पोंछते हैं और वहां मौजूद पैपराजी को देख स्माइल करते हैं।

— Salman Khan (@Amsalmankhann) December 3, 2023

फिल्म ने कमाए इतने करोड़

संदीप रेड्डी वांगा  (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ने दो दिन में 124.72 करोड़ की कमाई कर डाली है। फिल्म ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन यानी शुक्रवार को एनिमल ने 63.8 करोड़ की ओपनिंग की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

तो वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को 60.92 करोड़ का बिजनेस किया। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 124.72 करोड़ हो गया है। वहीं बात अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करे तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 116 करोड़ कर लिया है।

फैंस के साथ बाॅबी देओल ने देखी 'एनिमल'

इसी बीच बॅाबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर है, जिसमें वह अपने फैंस के साथ सिनेमाघर में जमीन पर बैठकर फिल्म देखते नजर आए। इसी के साथ फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मुझे मिलने वाले सभी प्यार और सराहना के लिए आभारी हूं #एनिमल। 

'एनिमल' की स्टार कास्ट

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Film Animal: ऑडियंस पर चढ़ा 'एनिमल' का बुखार, थिएटर में जमकर फोड़ पटाखे, हैरान कर सकता है यह वीडियो

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी अहम रोल में है।