Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tehran: जॉन अब्राहम ने पूरी की जियो पॉलिटिकल ड्रामा 'तेहरान' की शूटिंग, पठान के साथ क्लैश होगी फिल्म

Tehran जॉन अब्राहम की जियो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म आगले साल पठान के साथ सिनेमाघरों में क्लैश होगी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 15 Oct 2022 01:31 PM (IST)
Hero Image
John Abraham shooting complete geopolitical drama film Tehran.

नई दिल्ली, जेएनएन। Tehran: फिल्मों में अपनी धमाकेदार एक्शन के लिए जाने जाने वाले अभिनेता  जॉन अब्राहम ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म तेहरान की शूटिंग को पूरा कर लिया है। तेहरान की शूटिंग पूरी होने की जानकारी अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर कर दी है।  

इस वीडियो में बारी-बारी से फिल्म के सभी पात्रों को दिखाया जा रहा है, जो कि अपने हाथों में तेहरान के क्लैपबोर्ड लिए हुए दिख रहे हैं और इस वीडियो में उनके पास एक एके-47 भी दिख रही है। इस वीडियो को जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, तेहरान की शूटिंग को पूरी हो चुकी है। इसको इतना शानदार शूट अनुभव बनाने के लिए पूरी टीम को धन्यवाद। फिल्म को आप तक लाने के लिए इंतजार नहीं हो पा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

जियो पॉलिटिकल ड्रामा होगी फिल्म?

बताया जा रहा है कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म जियो पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है, जोकि सच्ची घटनाओं से प्रेरित होगी। हालांकि अभी इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। संदीप लेजेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित इस फिल्म को अरूण गोपालन के निर्देशन में बनाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के ज्यादातर हिस्सें को ईरान में शूट किया गया है।  

मैडॉक प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म का हाल ही में फिल्म से जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था, जिसमें वो अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं।   एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर नजर आने वाली हैं। मानुष की ये दूसरी फिल्म है।

इससे पहले उन्हें साम्रष्ट पृथ्वीराज में देखा गया था इस फिल्म में उन्होंने राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभा थी, जबकि उनके अपोजिट अक्षय कुमार ने मुख्य साम्रष्ट पृथ्वीराज का किरदार निभाया था। साम्रष्ट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

पठान के साथ क्लैश होगी तेहरान

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान के साथ क्लैश होने वाली हैं। ये फिल्म 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जबकि पठान 25 जनवरी, 2023 को थिएटर में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Release Date: ईद नहीं इस खास दिन पर रिलीज होगी टाइगर 3, दिवाली पर सलमान खान ने फैंस को दिया सरप्राइज