Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanu Man के लिए तेजा सज्जा ने कुर्बान किए 75 प्रोजेक्ट, ढ़ाई साल में ऐसे तैयार हुई इंडियन सुपर-हीरो फिल्म?

Hanu Man Movie फिल्म हनु मैन सिनेमाघरों में अब भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। कमाई मामले में तेजा सज्जा स्टारर इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन कर के दिखाया है। इस बीच हुन मैन की अपार सफलता को लेकर तेजा काफी खुश हैं और उन्होंने बताया है कि किस तरह से इस मूवी के लिए कितने प्रोजेक्ट की कुर्बानी दी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 03 Feb 2024 09:26 PM (IST)
Hero Image
हनु मैन के लिए तेजा सज्जा ने दिया बड़ा बलिदान (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Teja Sajja On Hanu Man Movie: फिल्म हनु मैन बीते महीने रिलीज हुई फिल्मों में से एक है। सिनेमाघरों में अब भी इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिसकी वजह से हर रोज हनु मैन की कमाई में तेजी से इजाफा होता जा रहा है।

इस बीच फिल्म के स्टार तेजा सज्जा ने हनु मैन की मेकिंग को लेकर खुलकर बात की है। साथ ही एक्टर ने भी बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कितने प्रोजेक्ट को न कहा है।

हनु मैन के लिए तेजा सज्जा ने छोड़ी इतनी मूवीज 

डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी तेलुगु सुपर हीरो फिल्म हनु मैन इस समय हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर तेजा सज्जा से इस मूवी के बारे में सवाल पूछा गया है, जिस पर उन्होंने अपनी राय दी है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तेजा ने कहा है- मैंने इस फिल्म के लिए बहुत किया है। जब हमने हनु मैन बनाने का प्लान किया तो हमारी सोच सबसे पहले ये थी कि हमें इंडियन सुपरहीरो फिल्म की मिथक तोड़ना है, जो बना हुआ है।

इस मूवी के लिए मैंने करीब 70-75 प्रोजेक्ट के ऑफर को न कहा था और पूरे ढाई साल तक सिर्फ हनु मैन पर फोकस किया है। अब इसकी सक्सेस देख ऐसा लग रहा है जैसे कड़ी मेहनत सफल हो गई है। इस तरह से तेजा सज्जा ने हनु मैन को लेकर अपनी राय रखी है। 

बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हनु मैन

कम बजट की हनु मैन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार कर हर किसी को हैरान किया। अब तक रिलीज के 23 के भीतर ये मूवी 184 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म की ये कमाई सभी 11 भाषाओं में है। बता दें कि हनु मैन की वीएफएक्स सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई है। 

ये भी पढ़ें- Hanuman Box Office Day 21: फाइटर भी नहीं कर पा रही हनु मैन का खेल खत्म, 21 दिनों में हुआ इतने करोड़ का बिजनेस