Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejas Trailer: इंडिया गेट पर कंगना रनोट करेंगी 'तेजस' का ट्रेलर लॉन्च, भारतीय वायु सेना को देंगी ट्रिब्यूट

Tejas Trailer Release बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म का हाल ही में टीजर जारी किया गया था। वहीं अब ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी सामने आ गई है। इसके लिए मेकर्स ने ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट की प्लानिंग की है जो तेजस के सब्जेक्ट और कहानी में वैल्यू एडीशन का काम करेगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
तेजस भारतीय वायु सेना को देंगी ट्रिब्यूट (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tejas Trailer Release Event: कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म तेजस का टीजर चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म की पहली झलक दर्शकों के सामने रखी। अब जल्द तेजस का ट्रेलर सामने आने वाला है, जिसके लिए कंगना रनोट ने ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट की प्लानिंग की है।

तेजस में कंगना रनोट एक महिला पायलट का किरदार निभा रही है। इस बात की अहमियत को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ट्रेलर लॉन्च के लिए एक खास दिन को चुना है। तेजस का ट्रेलर भारतीय वायु सेना दिवस के मौके पर  8 अक्टूबर, 2023 को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही लोकेशन भी बेहद खास होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Tejas New Poster: चंद्रमुखी 2 के बीच कंगना रनोट का एक और नया धमाका, 'तेजस' के पोस्टर के साथ दी ये चेतावनी

इंडिया गेट पर रिलीज होगा ट्रेलर

तेजस का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट इंडिया गेट पर किया जाएगा। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने ट्रेलर रिलीज की तारीख और उसके लोकेशन के बारे में जानकारी दी। सूत्र ने खुलासा किया, "हम एयर फोर्स डे के लिए भव्य ट्रेलर लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं। इस सिलसिले में कई सारी मीटिंग्स भी रही हैं, क्योंकि निर्माता आइकोनिक इंडिया गेट पर ट्रेलर लॉन्च करने के लिए एक्साइटेड हैं।"

तेजस, वायु सेना को देगी ट्रिब्यूट

तेजस की टीम अपनी फिल्म के साथ भारतीय वायु सेना को ट्रिब्यूट देना चाहती है। फिल्म एयर फोर्स के रियल लाइफ हीरोज के लिए को श्रद्धांजलि होगी। तेजस अपने टीजर रिलीज के बाद से ही लोगों का ध्यान खींच रहा है। टीजर ने फिल्म की कहानी की एक छोटी-सी झलक दर्शकों के सामने रखी। तेजस में कंगना रनोट भी एक नए अंदाज में नजर आईं। फिल्म में एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग के लिए एक बार फिर तारीफ बटोर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Tejas Teaser: 'भारत को छेड़ोगे, तो छोड़ेंगे नहीं', चेतावनी के साथ कंगना रनोट ने जारी किया तेजस' का दमदार टीजर

कब रिलीज होगी फिल्म ?

तेजस का प्रोडक्शन आरएसवीपी ने किया है। वहीं, डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। कंगना रनोट फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। वहीं, रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर्स में शामिल हैं। तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।