Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करण कुंद्रा को छोड़ अब बॉलीवुड के इस एक्टर के साथ 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश करेंगी रोमांस, टीवी के बाद अब बॉलीवुड में फैलाएंगी फन

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अनपे बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खास चर्चा में हैं। अब जानकारी आ रही है कि तेजस्वी राज शांडिल्य की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से डेब्यू कर सकती हैं जिसके लिए उन्होंने अपना ऑडिशन दे दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Wed, 01 Jun 2022 11:59 AM (IST)
Hero Image
Tejasswi Prakash ready to enter Bollywood with Dream Girl 2?.

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 विनर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी इन दिनों एकता कपूर के टीवी सीरीयल नागिन 6 में अपने किरदार को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच जानकारी आ रही हैं कि टीवी पर अपनी परफर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जल्द ही सिल्बर स्क्रीन पर एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा, राज शांडिल्य के निर्देशन में बनने वाली ड्रीम गर्ल 2 में फीमेल लीड के लिए टीवी एक्ट्रेस तेजस्वीर प्रकाश से बात चीत चल रही है और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपना ऑडिशन भी दे दिया है। हालांकि अभी फिल्ममेकर्स ने उन्हें फाइनल नहीं किया है। अगर तेजस्वी का नाम ड्रीम गर्ल 2 की फीमेल लीड के लिए फाइनल होता है, तो एक्ट्रेस अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। ड्रीम गर्ल 2 के लिए आयुष्मान को पहले ही साइन कर लिया गया था।

बता दें, ये फिल्म साल 2019 में आई आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म का सीक्वल होगी। जिसको राज शांडिल्य ने ही निर्देशित किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी को हाल ही में एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस की अगली स्टॉलमेंट का ऑफर पेश किया था। लेकिन एक्ट्रेस इसको करने के लिए उत्सुक नहीं थीं, क्योंकि ये एक विवादस्पद कंटेंट है।

अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं तेजस्वी प्रकाश

आपको बता दें, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश दोनों इन दिनों अपने प्रोजेक्टों में काफी व्यस्त हैं। जहां तेजस्वी अपने सुपर नैचुरल शो 'नागिन 6' में प्रथा की भूमिका से फैंस का खूब दिल जीत रही हैं। तो वहीं, करण कुंद्रा भी एकता कपूर के शो 'लॉकअप' में जेलर की भूमिका में नजर आए थे। फिलहाल इन दिनों करण कुंद्रा कलर्स के डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर' में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं।