Move to Jagran APP

इस एक्टर की एक्टिंग देखकर आपे से बाहर हुई महिला, सिनेमाघर में भीड़ के बीच में कॉलर पकड़ लगाया तमाचा

मुद्दुलक्ष्मी फर्स्ट नाइट विद देवा और सारा वज्र जैसी फिल्मों में नजर आए एंटी रामास्वामी के साथ अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसने तेलुगु एक्टर के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी हैरान करके रख दिया। अभिनेता रामास्वामी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला मंच पर उनका कॉलर पकड़कर उन्हें कई थप्पड़ मार रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 26 Oct 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
महिला ने जड़ा तेलुगु एक्टर को थप्पड़/ फोटो- X Account
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को पूरी तरह से हैरान कर देते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद कुछ पल यूजर्स ये भी नहीं समझ पाते की आखिर ये क्या हुआ। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला गुस्से में तमतमाती हुई अचानक ही स्टेज पर आती है।

तेलुगु एक्टर रामास्वामी को सभी कास्ट के बीच में पकड़कर जोरदार तमाचा लगाती है, जब सब महिला के हाथ से अभिनेता का कॉलर छुड़वाने की कोशिश करते हैं, तो भी महिला गुस्से में उनकी तरफ उन्हें मारने के लिए दौड़ती दिखाई दे रही है। क्या है पूरा माजरा, जानते हैं इसकी डिटेल्स।

क्यों तेलुगु एक्टर का सबके सामने महिला ने पकड़ा कॉलर?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत होती है, तेलुगु फिल्म 'लव रेडी' के एक सीन के साथ, जिसमें रामास्वामी का किरदार हाथ में पत्थर उठाकर पहले उसे अपने सिर पर मारता है, फिर डायलॉग बोलता है। उसके बाद वह वही पत्थर फेंककर अपनी बेटी को मारता है जो उसके सिर पर लगता है।

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu की दमदार आवाज में 'मुफासा: द लायन किंग' का ट्रेलर रिलीज, सुनकर बोले फैंस- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

हैदराबाद में फैंस के लिए हुई इस स्क्रीनिंग पर सितारे भी उनका रिएक्शन देखने के लिए पहुंचे थे। एक तरफ जहां तालियों की गडगडाहट से सिनेमाहॉल गूंजा, वहीं दूसरी तरफ एक महिला दौड़ती हुई स्टेज पर आई और कास्ट के साथ खड़े हुए अभिनेता एंटी रामास्वामी का कॉलर पकड़कर उन्हें थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए।

X Account

आसपास के लोग एक्टर का कॉलर छुड़वाने की कोशिश करने लगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फीमेल फैन रामास्वामी के फिल्म में विलेन की भूमिका निभाकर मुख्य कलाकारों को परेशान करने की वजह से काफी नाराज थीं। मंच पर कलाकार उन्हें ये समझाते हुए दिखाई दिए कि ये सिर्फ एक फिल्म है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "स्टेज पर खड़े सभी लोग हंस रहे थे, यहां तक कि जिस एक्ट्रेस ने उस महिला को पकड़ा हुआ था, वह भी हंस रही है"।

फोटो- X Account
दूसरे यूजर ने लिखा, "ये स्क्रिप्टेड भी हो सकता है, लेकिन सच में एक्टर ने उस सीन में जान भर दी है। उम्मीद है कि उन्हें और भी फिल्मों में काम करने का मौका मिले"। सोशल मीडिया पर कई लोगों का ये भी मानना है कि ये महज एक पब्लिसिटी स्टंट भी है। लव रेड्डी का निर्देशन स्मरण रेड्डी ने किया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 कोरियोग्राफर Jani Master हुए गिरफ्तार, 21 साल की लड़की ने लगाया था सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप