Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TBMAUJ Ankhiyaan Gulab Song Out: शाहिद-कृति की हॉट केमिस्ट्री ने लगाई आग, गाना सुनते ही थिरकने लगेंगे पांव

TBMAUJ Ankhiyaan Gulab Song Out शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का जब से पहला पोस्टर सामने आया है तब से ही फैंस इस मूवी को देखने के लिए बेताब हैं। वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हो रही इस मूवी का हाल ही में मेकर्स ने दूसरा गाना रिलीज कर दिया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री काफी हॉट है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 24 Jan 2024 01:09 PM (IST)
Hero Image
तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया का 'अंखियां गुलाबी' हुआ रिलीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। TBMAUJ Ankhiyaan Gulab Song Out: शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी दिनेश विजन के 'मैडडॉक' बैनर तले बनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया' में पहली बार फैंस को देखने को मिलेगी।

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज होने वाली इस मूवी के अब तक कई पोस्टर और ट्रेलर सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही मूवी का पहला गाना 'लाल पीली अखियां' मेकर्स ने रिलीज किया था।

अब हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का हाल ही में दूसरा गाना 'अंखियां गुलाब' भी आउट हो चुका है, जिसमें दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री देखते ही बन रही हैं।

कृति सेनन की गुलाबी आंखों में डूब गए शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया' के दूसरे गाने का वीडियो भी शेयर कर दिया है। इस गाने का टाइटल 'अंखियां गुलाब' हैं। समुद्र के किनारे बीच पर कृति सेनन (Kriti Sanon)और शाहिद कपूर पर फिल्माए गए इस गाने में दोनों अपनी हॉट केमिस्ट्री से आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Shahid Kapoor हैं Kriti Sanon के गुरु, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात पर है सबसे ज्यादा गर्व

गाने में व्हाइट बिकिनी और शॉर्ट्स में जहां कृति सेनन अपनी मस्त अदाओं से फैंस को मदहोश करती दिखाई दीं, तो वहीं शाहिद कपूर एक बार फिर से डांस का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये स्टेप जल्द ही सिग्नेचर स्टेप बनने वाला है। इस गाने को सुनने के बाद आपके पांव खुद ब खुद डांस बीट पर थिरकने लगेंगे।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी शाहिद-कृति की मूवी

शाहिद कपूर और कृति सेनन साल 2024 में वैलेंटाइन्स फैंस के साथ सिनेमाघरों में अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के साथ मनाने वाले हैं। प्यार को सेलिब्रेट करती ये मूवी 9 फरवरी 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस साई-फाई रोमांटिक फिल्म में शाहिद कपूर की लव स्टोरी एक रॉबर्ट के साथ दिखाई गई है। आपको बता दें कि कृति सेनन ने मूवी में रॉबर्ट का किरदार अदा किया है। फिल्म के निर्देशन की कमान अमित जोशी और आराधना साह ने संभाली है।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ Trailer: रोमांटिक लव स्टोरी में छिपा है ये ट्विस्ट, रिलीज हुआ Shahid Kapoor की फिल्म का शानदार ट्रेलर