Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TBMAUJ Twitter Review: दर्शकों को उलझी या सुलझी कैसी लगी शाहिद-कृति की फिल्म की कहानी, आ गया फैसला

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Twitter Reaction शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर की स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया वैलेंटाइन वीक में दर्शकों के हवाले हो चुकी है। 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद-कृति की साई-फाई रोमांटिक फिल्म ने दर्शकों को अपनी कहानी से सुलझाया या फिर उन्हें उलझा कर रख दिया जानें सोशल मीडिया पर लोगों का क्या है कहना।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 09 Feb 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया Twitter Review/ Photo- दैनिक जागरण

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। TBMAUJ Twitter Review: दो साल बाद फाइनली सिनेमाघरों में शाहिद कपूर अपने दर्शकों के बीच फिर लौट आए हैं। जर्सी के दो साल बाद उनकी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन डे वीक में 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

अमित जोशी और आराधना शाह के निर्देशन में बनी फिल्म साई-फाई रोमांटिक मूवी में पहली बार कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर फैंस को देखने को मिली। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर देखकर तो फैंस उत्सुकता काफी बढ़ गयी थी और वह इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म में शाहिद तो कृति में उलझते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म देखने थिएटर पहुंचे दर्शकों को 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कहानी ने सुलझाया या उलझाया, इस पर दर्शकों ने अपना फैसला सुना दिया है और बता दिया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी।

दर्शकों को कैसी लगी 'तेरी बातों में उलझा जिया'

एडवांस बुकिंग में शानदार कमाई करने वाली शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया' ओपनिंग डे कलेक्शन में क्या धमाका करेगी, इसका फैसला तो आज रात को आ ही जाएगा।

यह भी पढ़ें: Box Office: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के सामने Valentine Week में लौट रही हैं ये आइकॉनिक लव स्टोरीज

हालांकि, उससे पहले दर्शकों ने 'तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया' पर एक्स अकाउंट (Twitter) पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है और बताया है कि उन्हें शाहिद कपूर और कृति सेनन की साई-फाई रोमांटिक फिल्म की कहानी काफी सुलझी हुई लग रही है।

एक यूजर ने एक्स अकाउंट पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक बहुत अच्छी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। 

ये फिल्म जब वी मेट के रास्ते पर है, ये मूवी आसानी से 150 करोड़ कमा लेगी। शाहिद कपूर सच में हीरा है और कृति सेनन ने भी फिल्म में बहुत बेहतरीन काम किया है"।

लोगों को शाहिद कृति की फिल्म की कहानी आई पसंद

दूसरे यूजर ने शाहिद-कृति की फिल्म के तारीफों के पुल बांधते हुए लिखा, "तेरी बातों में उलझा जिया एक मजेदार रॉम-कॉम है, जिसमें प्यार के चार्म और दिमाग के साथ-साथ भरपूर प्यार भी दिखाया गया है। फिल्म की स्टोरी लाइन काफी अच्छी है"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया देखने के लिए मैं जरूर लोगों को कहूंगी। बाहर ये एक दिन पहले ही रिलीज हो चुकी है और बहुत ही शानदार फिल्म है। कृति और शाहिद ने फिल्म में बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की है। मैं इससे पहले थिएटर में इतना ज्यादा कभी नहीं हंसी"।

वैलेंटाइन डे पर शाहिद-कृति का खास तोहफा

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को थिएटर में फिल्म देखकर आई ऑडियंस से एक्स अकाउंट पर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही हैं, उससे यही लगता है कि ये दोनों दर्शकों का 'जिया' जीतने में कामयाब हुए हैं और ये वैलेंटाइन 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के साथ दर्शकों के लिए बेहद ही खास बनाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: TBMAUJ Box Office Prediction: ओपनिंग डे पर शाहिद कपूर की फिल्म फेल होगी या पास, जानिए कितने करोड़ से खुलेगा खाता?