Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thalapathy Vijay पर फैंस ने बरसाए फूल, शूटिंग में एक साथ इकठ्ठा हुए हजारों की तादाद में फैंस

Thalapathy Vijay Viral Video साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के फैंस के चाहने वालों की कमी नहीं है। वह जहां भी जाते हैं वहां फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है। अब हाल ही में विजय के G.O.A.T की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें हजारों की तादाद में वह फैंस से घिरे हुए नजर आए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 06 Feb 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
Thalapathy Vijay की शूटिंग पर फैंस की लगी भीड़ / फोटो- Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Thalapathy Vijay Viral Video: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी अलग ही देखने को मिलती है। रजनीकांत से लेकर चिरंजीवी जैसे सितारों को साउथ में फैंस पूजते हैं। इन्हीं में से एक नाम थलापति विजय का भी है, जिन पर उनके चाहने वाले प्यार लुटाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते और ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में देखने को मिला।

हाल ही में उनके शूटिंग सेट के पास हजारों की तादाद में फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गयी, जहां उनकी एक झलक देखकर ही फैंस क्रेजी होते हुए दिखाई दिए। साउथ सुपरस्टार ने भी फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी ली।

फिल्म की शूटिंग के दौरान थलापति विजय को देखने के लिए उमड़ी भीड़

विजय थलापति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म Goat(ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल) में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय के साथ मीनाक्षी चौधरी नजर आने वाली हैं। फिलहाल थलापति विजय अपनी इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई में ही कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vijay Thalapathy In Politics: फिल्मों के बाद राजनीति में दम दिखाएंगे विजय, लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी का एलान

इस शूट सेट से थलापति विजय और उनके फैंस की वीडियो एक्टर की टीम ने अपने एक्स अकाउंट (Twitter) पर शेयर की है। एक वीडियो में विजय गाड़ी पर खड़े हुए हैं और उनके फैंस उन पर फूलों की वर्षा कर रहे हैं, तो वहीं एक अन्य वीडियो में साउथ सुपरस्टार अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

— Vijay Fans Trends 🐐 (@VijayFansTrends) February 5, 2024

बिल्कुल अलग लुक में दिखें थलापति विजय

हमेशा बीयर्ड लुक में नजर आने वाले साउथ सुपरस्टार थलापति विजय G.O.A.T में बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आने वाले हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी इस लेटेस्ट फोटोज से लगा सकते हैं, जिसमें वह एकदम क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं।

साउथ स्टार विजय की आगामी फिल्म गोट की शूटिंग चेन्नई के साथ-साथ श्रीलंका, इस्ताम्बुल और राजस्थान में भी होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थलापति विजय फिल्मों के बाद अब राजनीति में अपने कदम जमाने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Thalapathy Vijay का बदला अंदाज, नए लुक में साउथ सुपरस्टार को पहचान पाना मुश्किल