Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thalapathy Vijay को देख बेकाबू हुए फैंस, भीड़ के हुडदंग से एक्टर की लग्जरी कार हुई क्षतिग्रस्त

साउथ सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार (Thalapathy Vijay) के लिए फैंस की दीवानगी जगजाहिर है। उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसक काफी बेताब रहते हैं। हाल ही में लियो फिल्म कलाकार अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के मसले में केरल पहुंचे हैं और इस दौरान भारी फैंस की भीड़ भी उनकी कार को घेरे हुए नजर आई है। इस दौरान एक्टर की लग्जरी कार क्षतिग्रस्त हो गई है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 19 Mar 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
एक्टर की कार में हुई तोड़-फोड़ (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। थलापति विजय तमिल सिनेमा के उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा हैं। विजय जहां भी जाते हैं, वहां फैंस का हुजूम उमड़ पड़ता है। हाल ही में विजय केरल में पहुंचे हैं, जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म की बाकी बचे शेड्यूल की शूटिंग के लिए गए।

इस दौरान अभिनेता की एक झलक देखने के लिए फैंस का जनसैलाब मौजूदा रहा। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो में देखा गया है कि प्रशंसकों की भारी भीड़ एक्टर की कार को घेरे हुए। इस दौरान थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की लग्जरी गाड़ी भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। 

फैंस के हुडदंग से थलापति विजय की गाड़ी का शीशा टूटा

मास्टर फिल्म कलाकार थलापति और फैंस के क्रेज के किस्से जगजाहिर हैं। साउथ सुपरस्टार को लेकर फैंस की दीवानगी की कई किस्से अक्सर चर्चा का विषय बनते हैं। लेकिन फिलहाल एक एक मसला सामने आ रहा है, जो शायद खुद विजय को भी पसंद नहीं आएगा। 

ई टाइम्स की खबर के अनुसार हाल ही में थलापति विजय अपनी अपकमिंग फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम यानी गोट के क्लाईमैक्स की सीन की शूटिंग के लिए केरल के तिरुवंनतनरम पहुंचे हैं। करीब 14 साल के बाद अभिनेता इस शहर में वापस आएं हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by 𝗔𝗰𝘁𝗼𝗿 𝗩𝗶𝗷𝗮𝘆🔵 (@vijay_officill)

उन्हें करीब से देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ जमा हुई और उनकी कार को चारों-तरफ से घेर लिया। इस दौरान एक्टर की ब्लैक कलर की लग्जरी टोयोटा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गई है, जिसमें कार का शीशा और बॉडी पर कई डेंट आए हैं। हालांकि इस दौरान थलापति विजय को किसी भी तरह की कोई चोट लगने की जानकारी सामने नहीं आई है। 

कब रिलीज होगी एक्टर की अगली फिल्म

लियो की सफलता के बाद थलापति विजय फिल्म ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के जरिए फैंस का मनोरंजन करते हुए दिखेंगे। इस मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही सामने आ गए हैं।

बता दें कि अभी तक इस मूवी की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान ये लगाया जा रहा कि इस साल के अंत या फिर अगले साल गोट रिलीज हो सकती है। 

ये भी पढ़ें- CAA के विरोध में उतरा ये एक्टर, मुख्यमंत्री से इस राज्य में लागू नहीं करने की अपील की