Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Greatest Of All Time: 'लियो' के बाद इस फिल्म में धांसू एक्शन दिखाएंगे थलापति विजय, दमदार पोस्टर आउट

The Greatest Of All Time साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय ने अपनी आगामी फिल्म के लिए कमर कस ली है। लियो की ग्रैंड सक्सेस के बाद एक बार फिर विजय बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने जा रहे हैं। विजय की आगामी फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसे देख साफ कहा जा सकता है कि इस बार विजय का एक्शन शानदार होगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 08:49 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय ने आगामी फिल्म का नया पोस्टर किया शेयर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Greatest Of All Time New Poster: थलापति विजय साउथ के सुपरस्टार हैं, जिनकी फिल्मों का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से करते हैं। साल 2023 में विजय अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म लियो (Leo) को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। अब 2024 में भी विजय का दबदबा होगा, क्योंकि अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म का भी एलान कर दिया है।

थलापति विजय ने अपनी आगामी फिल्म का किया एलान

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) ने 31 दिसंबर 2023 को साल के अंत के साथ फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी थी। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म का एलान टाइटल और पोस्टर के साथ किया था। विजय की अपकमिंग फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (The Greatest of All Time) है। पहले इसका नाम 'थलापति 68' था। फिल्म के पहले पोस्टर में विजय का धांसू अवतार देखने को मिला था। अब नए साल पर एक्टर ने फैंस को खुश कर दिया है।

The Greatest Of All Time

यह भी पढ़ें- Vijaykanth के अंतिम दर्शन में पहुंचे 'लियो' स्टार Vijay पर फेंकी गई चप्पल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नया पोस्टर शानदार

1 जनवरी 2024 को थलापति विजय ने नई फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नया पोस्टर शेयर कर फैंस का नया साल खास बना दिया। नए पोस्टर में विजय को बाइक चलाने के साथ-साथ फायरिंग करते हुए भी देखा जा सकता है। इससे साफ है कि फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Vijay (@actorvijay)

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम की कास्ट

थलापति विजय की फिल्म की रिलीज डेट का अभी एलान नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी वेंकट प्रभु ने लिखी है और वह इसके निर्देशक भी हैं। बात करें फिल्म के कास्ट की तो विजय के अलावा प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, मोहन, जयराम, अजमल अमीर और योगी बाबू जैसे बड़े कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 

आखिरी बार थलापति विजय को फिल्म लियो में देखा गया था। सस्पेंस से भरी इस एक्शन थ्रिलर ने दुनियाभर में करीब 600 करोड़ का बिजनेस किया था। भारत में कारोबार 300 करोड़ के पार रहा था। इसमें तृष्णा कृष्णन और संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे।

यह भी पढ़ें- Confirm! एक साथ बड़े पर्दे पर आग लगाएंगे Shah Rukh Khan और Vijay, एटली ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट