Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thangalaan Poster: विक्रम की पैन इंडिया फिल्म थंगालान का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज, अंग्रेजी हुकूमत से लेंगे लोहा

Thangalaan Teaser तमिल सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म थंगालान का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में विक्रम का अनोखा रूप दिख रहा है जो अंग्रेजी सरकार के खिलाफ बगाबत का बिगुल बजा रहे हैं। साथ ही मेकर्स ने थंगालान का पैन इंडिया पोस्टर भी रिलीज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 24 Oct 2022 01:28 PM (IST)
Hero Image
Thangalaan Pan India Poster released. Vikram Pan India film Thangalan First look teaser released.

नई दिल्ली, जेएनएन।Thangalaan Teaser: पीएस-1 को दुनियाभर में मिली शानदार सफलता के बाद अब मेकर्स ने उनकी अगली पैन इंडिया फिल्म थंगालान का पैन इंडिया पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें उनका अनोखा रूप दिख रहा है।  थंगालान के इस फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर को विक्रम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर कर अपने किरदार की  झलक देते हुए अपनी भूमिका से परिचित कराया है।  

टीजर में विक्रम को एक गांव के मुखिया के रूप में दिखाया गया है जो अंग्रेजों के साथ आमने-सामने अपनी जंग को एलान करते नजर आ रहे हैं। टीजर में वो एक लंगोटी और अपने हाथों में लंबा-सा बेंत पकड़े हुए दिख रहे हैं। वहीं, टीजर में मालविका और पार्वती की छोटी मगर दमदार झलक को भी दिखाया गया है।   बात अगर पोस्टर की करें तो वो पोस्टर में अपने शरीर पर भ्रम लगाए हुए हाथों में हथियार लिए हुए दिख रहे हैं। इस दौरान पोस्टर में उनके साथ एक जानवर भी नजर आ रहा है।

Watch the Title look video herehttps://t.co/mTW7ZQ45Eh

Wishing you all a happy and safe #Diwali pic.twitter.com/09rWhKic3O

— Studio Green (@StudioGreen2) October 24, 2022

ऐसी होगी थंगालान की कहानी?

बता दें थंगालान एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म है, जिसे 2डी और 3डी में शूट किया जाएगा। इस फिल्म में विक्रम के साथ मालविका मोहनन और पार्वती को फीमेल लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। थंगालान स्वतंत्रता पूर्व युग में कोलार गोल्ड माइन्स की फील्ड पर सेट है।

ये तमिल अभिनेता की 61वीं फिल्म बताई जा रही है और ये उनकी दूसरी पैन इंडिया फिल्म है। पा रंजीत द्वारा लिखी इस फिल्म को उन्होंने ही निर्देशित किया है। थंगालान के लिए संगीतकार जीवी प्रकाश ने तैयार किया है।

पीएस-1 से लूटी लाइमलाइट

  

हाल ही में विक्रम को मणिरत्नम की पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 में देखा गया था। पीएस-1 में उन्होंने सुंदर चोल के शासनकाल में ताज राजकुमार और उत्तरी सैनिकों के कमांडर आदित्य करिकालन की भूमिका निभाई है। पोन्नियिन सेल्वन पार्ट-1 की कहानी लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के तमिल उपन्यास का रूपांतरण है। जिसको 1950 के दशक में एक सीरीज के रूप में जारी किया गया था। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में चोल वंश का कहानी को दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Kantara Hindi Box Office: ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने कई बड़ी फिल्मों को चटाई धूल, कमाए इतने करोड़