Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank You For Coming: अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करके भूमि पेडनेकर को हुआ यह एहसास, तारीफों के बांधे पुल

Thank You For Coming भूमि पेडनेकर फिल्म में ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे तृप्ति नहीं होती है। यह एक वर्जित समझे जाने वाले विषय पर बनी फिल्म है। निर्देशन करण बूलानी ने किया है। करण का ये डेब्यू है। वो अनिल की छोटी बेटी रिया कपूर के पति हैं। रिया ने एकता कपूर के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 21 Sep 2023 06:58 PM (IST)
Hero Image
भूमि पेडनेकर और टोरंटो में अनिल कपूर। फोटो- फिल्म टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। अनिल कपूर ने बॉलीवुड में एक लम्बी पारी खेली है और आज भी अपनी फिल्मों और किरदारों से हैरान करते रहते हैं। अनिल अब थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन उनके दामाद करण बूलानी ने किया है, जबकि निर्माण रिया कपूर और एकता कपूर ने किया है।

थैंक यू फॉर कमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो लड़कियों की कामुकता और ख्वाहिशों पर बात करती है। यह एक बोल्ड विषय है और आम तौर पर इसे आज भी वर्जित माना जाता है।

फिल्म में भूमि पेडनेकर ने लीड रोल निभाया है और उनके अनिल के साथ कुछ दिलचस्प दृश्य हैं। वेटरन एक्टर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर भूमि कहती हैं-

यह भी पढ़ें: Thank You Coming Early Review- गर्ल्स की इस गोपनीय समस्या का ताना-बाना 'थैंक्यू फॉर कमिंग', पढ़ें पहला रिव्यू

शुरुआत में मैं बेहद घबराई हुई थी, लेकिन वो बेहद अच्छे इंसान हैं। उन्हें पता है कि वो लोगों पर किस तरह प्रभाव डालते हैं, इसलिए वो यह सुनिश्चित करते हैं कि जो लोग उनके बड़े प्रशंसक हैं, उन्हें सहज महसूस करवाएं। उनके साथ काम करना बेहद सुकून देने वाला है। 

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पॉजिटिव रिस्पॉन्स

थैंक यू फॉर कमिंग की हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था, जिसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म का पहला गाना 'हांजी' को भी दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।  

भूमि की इस साल यह तीसरी रिलीज है। इससे पहले आयीं उनकी दोनों फिल्में भीड़ और अफवाह गंभीर फिल्में थीं, जिनमें मौजूदा दौर के कुछ संवेदनशील मुद्दों को एड्रेस किया गया था। वहीं, थैंक यू फॉर कमिंग एक अहम मुद्दे पर बात करती है, मगर हल्के-फुल्के अंदाज में। 

यह भी पढ़ें: Thank You For Coming- 'महिलाओं पर ज्यादा फिल्में बननी चाहिए', TIFF में मिले रिस्पॉन्स के बाद बोले अनिल कपूर

फिल्म की बाकी स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है, जिसमें शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी बेदी शामिल हैं। करण कुंद्रा भी एक बेहद अहम किरदार में दिखेंगे। राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित 'थैंक यू फॉर कमिंग', 6 अक्टूबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार से टक्कर

बॉक्स ऑफिस पर थैंक यू फॉर कमिंग का सामना अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और राजवीर देओल की दोनों से होगा। भूमि और अक्षय, टॉयलेट एक प्रेम कथा और रक्षा बंधन में साथ काम कर चुके हैं। अनिल कपूर इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर स्टारर एनिमल में नजर आएंगे।