Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए संसद भवन पहुंची 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टारकास्ट, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी संग आए नजर

Thank You For Coming मौजूदा समय में देश के नए संसद भवन का नाम काफी चर्चा में है। मंगलवार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए संसद भवन का सत्र काल शुरू हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्स में भी नए संसद भवन को लेकर काफी रुचि देखने को मिल रही है। इस बीच थैंक्यू फॉर कमिंग की स्टारकास्ट नई संसद भवन पर पहुंची है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 08:43 PM (IST)
Hero Image
नए संसद भवन में 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टारकास्ट (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: Thank You For Coming Team At New Parliament House: देश के नए संसद भवन का नाम इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। बीते मंगलवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में में नई संसद भवन में कामकाज का दौर शुरू हो गया है।

हिंदी सिनेमा के तमाम सितारों के बीच नए संसद भवन को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। इस बीच आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की टीम ने नए संसद भवन में एंट्री ली है। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

नए संसद भवन में 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की टीम ने की शिरकत

इन दिनों 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टारकास्ट अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई है। हाल ही में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, शिबानी बेदी और डॉली सिंह टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के प्रीमियर का हिस्सा बन कर वापस आई हैं। आते ही ये एक्ट्रेसेज देश के नए संसद भवन पहुंची हैं।

इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में भूमि, शहनाज, डॉली और शिबानी नई संसद भवन के परिसर में घूमती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान 'थैंक्यू फॉर कमिंग' स्टारकास्ट के साथ देश के सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भी दिखाई दे रहें हैं। 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की इन हीरोइन का ट्रेडिशनल लुक देखने लायक है।

— ANI (@ANI) September 20, 2023

शहनाज गिल ने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है- देश की नई संसद भवन में आने का मौका मिला है और इससे मैं काफी ज्यादा खुश हूं। महिला आरक्षण बिल देश में महिलाओं के लिए एक बेहद खास और अहम पहल है। इस तरह शहनाज ने नए संसद भवन में आगमन और महिला आरक्षण बिल पर अपनी राय रखी है। मालूम हो कि 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टारकास्ट से पहले मंगलवार को एक्ट्रेस कंगना रनोट और ईशा गुप्ता भी नए संसद भवन में मौजूद रहीं।

कब रिलीज होगी 'थैंक्यू फॉर कमिंग'

हाल ही में टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में डायरेक्टर करण बूलानी की फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तमाम विदेशी मीडिया ने इस मूवी की सराहना की है।

गौर करें 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाले 6 अक्टूबर के 'थैंक्यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, शिबानी बेदी और डॉली सिंह के अलावा अनिल कपूर और करण कुंद्रा इस मूवी में अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- ''मैं काफी असहज महसूस कर रहा था,'' जब पहली बार शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे गुलशन देवैया