Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank You For Coming Trailer: रोमांटिक लाइफ की इस समस्या से जूझ रहीं भूमि पेडनेकर, क्या मिलेगा हल?

Thank You For Coming Trailer भूमि पेडनेकर शहनाज गिल और कुशा कपिला स्टारर फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। इस छोटे से ट्रेलर में भूमि पेड्नेकर की रोमांटिक लाइफ की फसाद को दिखाया गया है जिसे मिलकर उनके दोस्त सुलझाने की कोशिश करते हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
Thank You for Coming Trailer Out । Photo- Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Thank You For Coming Trailer Out: 'वीरे दी वेडिंग' की जबरदस्त सफलता के बाद अब रिया कपूर और एकता कपूर की जोड़ी फिर से लौट रही है। बीते महीने ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के कई पोस्टर्स शेयर किये थे।

इस फिल्म में वह लड़कियों की रोमांटिक जिंदगी से जुड़े एक बड़े मुद्दे के बारे में बात करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में भूमि पेड्नेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला सहित पांच सहित एक्ट्रेस हैं।

करण बुलानी के निर्देशन में बनी 'चिक-फ्लिक' फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर फाइनली मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते पेट पकड़ लेंगे, लेकिन इसी के साथ आप सोच में पड़ जाएंगे।

धमाकेदार है 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर

थैंक यू फॉर कमिंग के ट्रेलर में पांच दोस्तों की कहानी है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। जो तीस साल की हैं और अपने सच्चे प्यार को तलाशने के साथ-साथ अपनी रोमांटिक लाइफ को लेकर भी काफी कनफ्यूज हैं।

ट्रेलर की शुरुआत 'राजकुमारी' की फेयरी टेल कहानी से होती है, जो ख्वाबों की दुनिया में एक आम आदमी को एक किस से राजकुमार बना देती है और वह अंत में खुशी से रहते हैं, लेकिन ऐसा सिर्फ उसके सपनों में होता है। धीरे-धीरे ट्रेलर जैसे-जैसे आगे बढ़ता है।

अपनी रोमांटिक लाइफ से भूमि काफी असंतुष्ट दिखाई गई हैं, जिसकी वजह से उनकी लव लाइफ बिल्कुल उलझ के रह गई है। इस ट्रेलर में उनके दोस्त उन्हें उनकी लव लाइफ और निजी जिंदगी को लेकर अलग-अलग सुझाव देते हुए नजर आ रहे हैं।

अनिल कपूर सहित ये सितारे भी आए नजर

2 मिनट 37 सेकंड का ये ट्रेलर काफी मजेदार है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह के अलावा करण कुंद्रा और बॉलीवुड के झकास एक्टर अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन रिया कपूर के पति करण बुलानी ने किया है।

फिल्म की कहानी राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह ने लिखी है। फिल्म में महिलाओं की रोमांटिक जिंदगी की प्रॉब्लम को जिस तरह से इस छोटे से ट्रेलर में उतारा गया है, वह दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ये फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।