Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank You For Coming Twitter Review: महिलाओं की रोमांटिक लाइफ की कहानी के साथ कितना जस्टिस कर पाई मूवी?

Thank You For Coming Twitter Review एकता कपूर और रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग ने छह अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में महिलाओं की इंटिमेसी को लेकर एक बेहद महत्वपूर्ण मुद्दा लोगों के सामने रखा गया है। भूमि पेडनेकर-शहनाज गिल और कुशा कपिला स्टारर इस फिल्म की कहानी लोगों को कैसी लगी यहां पर पढ़ें ट्विटर रिव्यू-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 06 Oct 2023 01:46 PM (IST)
Hero Image
थैंक यू फॉर कमिंग ट्विटर रिव्यू / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। Thank You For Coming Twitter Review: सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की 'दोनों' के 1 दिन बाद अब मिशन रानीगंज और भूमि पेड्नेकर की फिल्म भी थिएटर में रिलीज हो चुकी है। 'थैंक यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन में स्टार्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी। अब ये फिल्म थिएटर में दर्शकों के हवाले हो चुकी है।

'वीरे दी वेडिंग' के बाद रिया कपूर और एकता कपूर महिलाओं की इंटीमेंट लाइफ को लेकर एक ऐसी कहानी दर्शकों के सामने लेकर पेश हुए, जिस पर आज भी खुलकर बात करने से लोग कतराते हैं।

फिल्म में भूमि के अलावा शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह ने मुख्य भूमिका भूमिका निभाई है। इस मूवी को थिएटर में देखकर आई ऑडियंस ने ट्विटर पर 'थैंक यू फॉर कमिंग' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

लोगों को कैसी लगी 'थैंक यू फॉर कमिंग'

करण बूलानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी में महिलाओं की इंटीमेसी को लेकर एक बड़ा मुद्दा उठाया गया है, जो हर किसी के मन में एक सवाल करता है। फिल्म देखने के बाद एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा,

यह भी पढ़ें: Pari Hoon Main Out: 'थैंक यू फॉर कमिंग' का नया गाना रिलीज, भूमि पेडनेकर का दिखा अलग अंदाज

"फिल्म का समय, उसमें लगाए हुए एफर्ट और मूवी का यूनिक प्रमोशन बहुत ही शानदार रहा।सभी का हार्डवर्क मूवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "शहनाज और करण कुंद्रा की एंट्री थैंक यू फॉर कमिंग में बहुत ही शानदार है। लोगों को शहनाज का काम बहुत ही पसंद आ रहा है। उनके किरदार ने अपना इम्पेक्ट छोड़ा है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "एक ब्रेव, बोल्ड और फीयरलेस सिनेमैटिक अनुभव है ये फिल्म। ये फिल्म टाबू टॉपिक्स पर बिना किसी फिल्टर के एक अच्छा डिस्कशन है"।

भूमि के साथ-साथ इस एक्ट्रेस के काम की भी हो रही है तारीफ

फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को उनके काम के लिए दर्शकों की तरफ से सराहना मिल रही है। हमेशा सिंपल किरदार निभाने वाली भूमि पेडनेकर की बोल्ड और फीयरलेस च्वाइस की जहां फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल ने भी छोटे से किरदार में होकर भी दर्शकों का दिल पूरी तरह से जीत लिया है।

इसके अलावा फिल्म में अर्जुन मल्होत्रा का किरदार निभाने वाले करण कुंद्रा का काम भी काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मूवी मिशन रानीगंज के साथ टक्कर ली है।

यह भी पढ़ें: Desi Wine Out: रिलीज हुआ 'थैंक यू फॉर कमिंग' का नया गाना, भूमि पेडनेकर ने शहनाज संग दिखाया जलवा