Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhana Khan और Agastya Nanda के रिलेशनशिप पर 'द आर्चीज' एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, बोला- 'यह कूल है'

Suhana Khan-Agastya Nanda Affair द आर्चीज के बाद से ही सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। इस बीच को-स्टार मिहिर आहूजा ने सुहाना और अगस्त्य के अफेयर पर बात की है। मिहिर ने द आर्चीज में दोनों के दोस्त का किरदार निभाया था। अब मिहिर ने सुहाना और अगस्त्य के डेटिंग रूमर्स पर खुलासा किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 02 Jan 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
मिहिर आहूजा ने सुहाना और अगस्त्य के अफेयर पर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Suhana Khan-Agastya Nanda Dating: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज (The Archies) में डेब्यू करने वाली सुहाना खान अपने अभिनय से ज्यादा अगस्त्य नंदा के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहीं। फिल्म के प्रमोशन में सुहाना और अगस्त्य की केमिस्ट्री देखी गई। कई बार दोनों साथ भी नजर आए। ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच को-स्टार मिहिर आहूजा (Mihiri Ahuja) ने उनके रिश्ते पर बात की है।

सुहाना और अगस्त्य के अफेयर पर क्या बोले मिहिर?

द आर्चीज में मिहिर आहूजा ने जगहेड का किरदार निभाकर वाहवाही बटोरी है। वह फिल्म में अगस्त्य के बेस्ट फ्रेंड की भूमिका में नजर आए। हाल ही में, मिहिर आहूजा से सुहाना और अगस्त्य के डेटिंग रूमर्स के बारे में पूछा गया, जिसके बारे में अभिनेता ने चुप्पी तोड़ी है। जूम के साथ बातचीत में मिहिर ने कहा- 

ईमानदारी से कहूं तो मैं श्योर नहीं हूं कि वे डेट कर रहे हैं या नहीं। मुझे यकीन नहीं है कि इसके लिए उन्हें उतना अटेंशन मिल रहा है या नहीं। लेकिन मुझे लगता है यह अच्छा है। मुझे इसकी चिंता नहीं है। मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं और मीडिया अपना काम कर रही है।

यह भी पढ़ें- Entertainment News: 'द आर्चीज' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे 'अगस्त्य नंदा' , कहा- इस बायोपिक के लिए मैंने वो...

क्या खुशी कपूर और वेदांग रैना भी कर रहे डेट?

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की तरह इन दिनों खुशी कपूर और वेदांग रैना के भी डेटिंग के चर्चे हैं। हाल ही में, दोनों को साथ भी देखा गया था। हालांकि, वेदांग का कहना है कि दोनों अभी रिलेशनशिप में नहीं हैं। वे क्लोज फ्रेंड हैं और कई चीजों में दोनों आपस में मेल खाते हैं। 

बता दें कि द आर्चीज में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट ने डेब्यू किया था। यह फिल्म 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें- KBC 15: पिता शाह रुख खान से जुड़े इस आसान सवाल का जवाब नहीं दे पाईं Suhana Khan, अमिताभ बच्चन ने मारा ये ताना