Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies Sunoh Song Out: 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' हुआ रिलीज, ऐसा दिखा स्टार किड्स का लुक

The Archies Song Sunoh Out जोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज का पहला गाना सुनो रिलीज हो गया है। इस फिल्म से सुहाना खान अगस्त्य नंदा खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके साथ ही फिल्म में तीनों स्टार किड्स के साथ मिहिर लीड रोल में नजर आएंगे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 19 Oct 2023 06:37 PM (IST)
Hero Image
द आर्चीज सॉन्ग 'सुनो' आउट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Archies Song Sunoh Out: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड के कई स्टार किड्स अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा शामिल हैं। इसके अलावा फिल्म में कई और स्टार्स भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि आज इस फिल्म का गाना 'सुनो' रिलीज कर दिया गया है।

पहला गाना हुआ रिलीज

आज यानी 19 अक्टूबर को मेकर्स ने 'द आर्चीज' का पहला गाना 'सुनो' रिलीज कर दिया है। इस गाने के जरिए फिल्म के कैरेक्टर्स को इंट्रोड्यूस करवाया गया है। बता दें कि 'सुनो' का म्यूजिक वीडियो ऑडियंस को पॉपुलर आर्चीज कॉमिक्स पर बेस्ड रिवरडेल की दुनिया को दिखाता है। इस गाने को अंकुर तिवारी और द आइलैंडर्स ने कंपोज किया है। वहीं, इसके लिरिक्स जावेद अख्तर और डॉट ने लिखे हैं, जबकि इसे तेजस ने गाया है।

यह भी पढ़ें: The Archies First Look: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की 'द आर्चीज' का फर्स्ट लुक आउट, मस्ती करते दिखे स्टारकिड्स

View this post on Instagram

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

क्या है 'द आर्चीज'' की कहानी

इस फिल्म की कहानी कॉमिक बुक 'द आर्चीज' कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है। फिल्म के लिए 1960 के दशक का सेट तैयार किया गया था। फर्स्ट लुक में आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की दोस्ती और एक-दूसरे के प्रति गहरा लगाव दर्शाया गया था। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया गया है। जोया अख्तर के निर्देशन में ये फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

जोया अख्तर ने किया था खुलासा

जोया अख्तर ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा साझा किया था कि उन्होंने युवा अभिनेताओं के लिए एक बूट कैंप स्थापित किया था, ताकि उन्हें सेट पर प्रदर्शन की चुनौतियों के लिए तैयार किया जा सके। इसके साथ ही उनका लक्ष्य अभिनेताओं के साथ कैरेक्टर्स का सह-निर्माण करना और कैमरे के सामने उनकी सहजता सुनिश्चित करना था।

यह भी पढ़ें: The Archies: अमिताभ बच्चन ने ‘द आर्चीज’ के पोस्टर रिलीज पर नाती अगस्त्य नंदा को दी बधाई, कहा- 'एक और बेटा बड़ा हो गया'