Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: आर्यन खान ने 'बेबी सिस्टर' सुहाना खान को दी शुभकामनाएं, कहा- ‘टीजर कमाल का है’

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म द आर्चीज का टीजर शनिवार को रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। बॉलीवुड सेलेब्स टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए सुहाना और पूरी टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 15 May 2022 10:01 AM (IST)
Hero Image
The Archies: Aryan Khan wishes 'baby sister' Suhana Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर अभिनीत डेब्यू फिल्म 'आर्चीज' टीजर और फर्स्ट लुक शनिवार को रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस सभी डेब्यू स्टार्स के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। अब सुहाना खान के भाई आर्यन खान ने आर्चीज के टीजर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सुहाना को डेब्यू के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

आर्यन खान ने द आर्चीज का पोस्टर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर सुहाना खान को टैग करते हुए उन्होंने लिखा, बहुत-बहुत शुभकामनाएं बेबी सिस्टर, आर्चीज का ये टीजर अद्भुत है। हर किसी का लुक शानदार है, तुम सभी इस लुक से मार डालोंगे।

Aryan

आर्यन खान से पहले सुहाना की मां गौरी खान और शाह रुख खान ने अपने-अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर टीजर साझा कर बेटी के साथ-साथ पूरी टीम की जमकर तारीफ की थी और अपनी इस नई जर्नी की शुभकामनाएं दीं थीं।

इन सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया

वहीं, किंग खान की फैमिली के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, भावना पांडे, सीमा खान, नव्या नवेली नंदा, संजय कपूर, महीप कपूर और आलिया कश्यप ने भी आर्चीज फिल्मी दुनिया में डेब्यू कर रहे स्टार किंड्स को शुभकामनाएं दीं हैं।

इस फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका लोज, खुश कपूर बेट्टी कपूर और अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्र्यूज के पेप कॉमिक्स स्टैंडअलोन किरदार में नजर आ रहे हैं, लेकिन अभी फिल्म को कास्टों को लेकर आधिकारिक एलान नहीं हुआ है।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के अनुसार जोया अख्तर ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। द आर्चीज कॉमिक्स के हिंदी रूपांतरण है, जो 60 के दशक में स्थापित म्यूजिकल लाइव-एक्शन पर बेस्ड होगी। इस फिल्म को जोया अख्तर, रीमा कागती और शरद देवराजन द्वारा टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया के बैनर तले बनाया जा रहा है। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल, 2023 में रिलीज होगी।