Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: अगस्त्य नंदा से धोखे का गिन-गिन कर बदला लेती दिखीं सुहाना-खुशी, नया गाना 'ढिशूम ढिशूम' रिलीज

The Archies Song Dhishoom Dhishoom जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज की रिलीज से नया गाना आउट हो गया है। वूम वूम के बाद द आर्चीज का नया गाना ढिशूम ढिशूम सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गाने में सुहाना खान और खुशी कपूर की जुगलबंदी पसंद आ रही है। गाने के लिरिक्स भी कमाल के हैं। देखिए वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 26 Nov 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ द आर्चीज का नया गाना ढिशूम ढिशूम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Archies Song Dhishoom Dhishoom: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'द आर्चीज' को रिलीज होने में चंद दिन बचे हैं। इस फिल्म से बी-टाउन के कई नामी स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं, जिन्हें पहली बार एक्टिंग करते हुए देखने का फैंस इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का गाना 'वूम वूम' रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। अब इसका नया गाना भी आउट हो गया है।

कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया था। सबसे ज्यादा सुर्खियां सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने बटोरी थी। ट्रेलर से लगता है कि तीनों का लव एंगल दिखाया जाएगा। अब फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है, जो धोखे के बारे में है।

द आर्चीज का नया गाना ढिशूम ढिशूम रिलीज

रविवार को 'द आर्चीज' का नया गाना 'ढिशूम ढिशूम' रिलीज कर दिया गया। शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर गाने का वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी। इस गाने में सुहाना खान और खुशी कपूर ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। ब्लैक स्कर्ट, व्हाइट शर्ट, छोटे बाल और हाथ में छड़ी लिए सुहाना और खुशी स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

यह भी पढ़ें- The Archies के इवेंट में Suhana Khan और Agastya Nanda की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल, रोमांटिक डांस Video वायरल

अगस्त्य नंदा से बदला लेती दिखीं सुहाना-खुशी

गाने में देखा जा सकता है कि सुहाना खान और खुशी कपूर धोखे का बदला लेती हुई दिख रही हैं। उनके गाने से लग रहा है कि वे अगस्त्य नंदा के धोखे से बदला लेंगी। दोनों हसीनाओं के बीच अगस्त्य फंसे हुए दिख रहे हैं और उनसे खुद को बख्शने के लिए कह रहे हैं। गाने के लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे हैं। इस गाने को डॉट, केली डेलिमा (Dot, Kelly Dlima) ने अपनी आवाज दी है। 

'द आर्चीज' 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सुहाना, अगस्त्य और खुशी के अलावा फिल्म में मिहिर आहूजा, अदिति डॉट, युवराज मेंडा, वेदांग रैना और कोएल पूरी भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- 'नाती' Agastya Nanda के डेब्यू पर Amitabh Bachchan ने दिया रिएक्शन, 'द आर्चीज' का वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार