Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Independence Day पर 'द आर्चीज' की टीम ने रेस्टोरेंट में किया खाना सर्व, वायरल हुआ सुहाना और खुशी का ये वीडियो

The Archies On Independence Day स्वतंत्रता दिवस का जश्न हर कोई अलग-अलग तरीके से मना रहा है। इस बीच फिल्म द आर्चीज की पूरी स्टार कास्ट ने एक रेस्टोरेंट में खाना सर्व कर आजादी के इस खास उत्सव को सेलिब्रेट किया है। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट खुशी कपूर सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 15 Aug 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
द आर्चीज की टीम ने रेस्टोरेंट में किया खाना सर्व (Photo Credit- Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। इंडस्ट्री के फेमस स्टार किड्स से सजी द आर्चीज इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इस बीच द आर्चीज की पूरी स्टार कास्ट सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंदा, अदिति सेहगल और वेदांग रैना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें ये सभी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुंबई के एक लोकल रेस्टोरेंट में खाना सर्व करते नजर आ रहे हैं।

सुहाना और खुशी ने रेस्टोरेंट में किया खाना सर्व

15 अगस्त यानी आजादी के इस खास अवसर पर द आर्चीज की टीम ने सेलिब्रेशन का नया और अनोखा तरीका तलाशा है। दिवंगत एक्ट्रेस श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और शाह रुख खान की लाड़ली सुहाना खान ने मायानगरी के एक लोकल रेस्टोरेंट में लोगों को खाना सर्व कर स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट किया है। इस दौरान खुशी की इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि वह हाथों में मिठाई लिए हुए दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial)

दूसरी ओर व्हाइट कलर के सलवार सूट में सुहाना खान अपने लुक से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं, वीडियो में सुहाना को लोगों के लिए खाना परोसते हुए देखा जा सकता है। तो वहीं द आर्चीज स्टार अगस्त्य नंदा भी एक तस्वीर में लोगों को खाना सर्व करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर द आर्चीज स्टार कास्ट की ये तस्वीरें और वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं।

कब रिलीज होगी 'द आर्चीज'

लंबे समय से 'द आर्चीज' की रिलीज को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। अमेरिकन कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित 'द आर्चीज' के जरिए सुहाना और खुशी जैसे तमाम स्टार किड्स एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं। खास बात ये है कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस साल नवंबर में इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी।