Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies के ट्रेलर रिलीज पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट, गौरी खान और जाह्नवी कपूर समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

Celeb Reaction On The Archies Trailer Release शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। पिछले काफी समय से तीनों अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
'द आर्चीज' के ट्रेलर रिलीज पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान पिछले काफी समय से अपने डेब्यू को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। उनके साथ दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। तीनों फिल्म द आर्चीज के साथ डेब्यू कर रहे हैं, जिसका ट्रेलर 9 नवंबर को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही सेलेब्स के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं।

द आर्चीज के साथ बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज के महीनों पहले से चर्चा बटोर रही है। ट्रेलर के सामने आते ही स्टार्स की विशेज आने लगी हैं।

यह भी पढ़ें- The Archies Trailer Released: दोस्ती की मिसाल 'द आर्चीज', रिलीज हुआ Suhana Khan की डेब्यू मूवी का ट्रेलर

गौरी खान

द आर्चीज को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड सुहाना खान की मां गौरी खान नजर आईं। उन्होंने बेटी की फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए पूरी टीम को बधाई दी। गौरी खान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "टीम आर्चीज को बधाई हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर ने भी छोटी बहन खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर रिएक्ट किया। एक्ट्रेस ने कहा, "ये आर्चीज की दुनिया। ये ऐसा है जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा है, ये सनशाइन है, ये मजेदार है, और ये सबके दिल को छू लेने वाला है। और ये मेरी बहन की पिल्लो जैसी बड़ी आंखें है, जो मुझे उसे हजार बार गले लगाने और 5 हजार बार किस करने के लिए कह रहे हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

श्वेता बच्चन

श्वेता बच्चन ने बेटे की डेब्यू फिल्म पर रिएक्ट करते हुए कहा, "28 दिनों तक तुम लोग रॉक एंड रोल करोगे।"

View this post on Instagram

A post shared by S (@shwetabachchan)

करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर ने भी द आर्चीज का ट्रेलर शेयर किया। उन्होंने फिल्म की डायरेक्टर जोया खान के नाम एक लंबा पोस्ट भी लिखा। इसमें उन्होंने जोया के स्ट्रगल से लेकर उनके सक्सेसफुल डायरेक्टर बनने की जर्नी के बारे में बात की। साथ ही द आर्चीज को लेकर टीम को बधाई भी दी।

यह भी पढ़ें- The Archies: अमिताभ बच्चन ने ‘द आर्चीज’ के पोस्टर रिलीज पर नाती अगस्त्य नंदा को दी बधाई, कहा- 'एक और बेटा बड़ा हो गया'

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कब रिलीज होगी फिल्म

द आर्चीज को फिल्ममेकर जोया अख्तर और रीमा कागती मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। जबकि जोया अख्तर फिल्म को डायरेक्ट भी कर रही हैं। फिल्म का निर्माण दोनों के प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी फिल्म्स ग्राफिक इंडिया के तहत किया जा रहा है। द आर्चीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होगी।