Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या 'नदिया के पार' एक्टर ने श्रिया पिलगांवकर को लिया था गोद? मिर्जापुर एक्ट्रेस बोलींं- नहीं देना कोई...

मिर्जापुर एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि नदिया के पार एक्टर सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर ने द ब्रोकन न्यूज-2 एक्ट्रेस को गोद लिया था। अब्ब हाल ही में माता-पिता द्वारा एडॉप्ट करने की खबर पर फैन एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने चुप्पी तोड़ी है और मुंहतोड़ जवाब दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Apr 2024 04:12 PM (IST)
Hero Image
श्रिया पिलगांवकर ने गोद लेने की खबर पर तोड़ी चुप्पी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो सीरीज मिर्जापुर में स्वीटी गुप्ता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर एक बार फिर से ZEE5 की लोकप्रिय वेब सीरीज 'द ब्रोकन-2' के साथ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौट रही हैं।

वह इस वेब सीरीज में राधा भार्गव का किरदार अदा कर रही हैं, जो पेशे से एक पत्रकार हैं। हालांकि, अपनी इस सीरीज से ज्यादा सचिन पिलगांवकर की लाडली बेटी किसी अन्य कारण से चर्चा में बनी हुई हैं।

पिछले दिनों कुछ ऐसी खबरें उड़ी थीं कि श्रिया पिलगांवकर को अभिनेता सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया ने गोद लिया था। अब हाल ही में 'ब्रोकन टू एक्ट्रेस' ने इस खबर पर चुप्पी तोड़ी है और खुद पूरी सच्चाई बताई है।

क्या सच में श्रिया पिलगांवकर को अभिनेता ने लिया था गोद

शाह रुख खान के साथ फैन में नजर आईं अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने हाल ही में माता-पिता द्वारा गोद लिए जाने की खबर पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। हाल ही में आउटलुक वेबसाइट की रिपोर्ट में ये बताया गया है कि श्रिया ने गोद लिए जाने की खबर को गलत बताया है।

यह भी पढ़ें: Dry Day Review: अभिनय ने सम्भाली हिचकोले खाती कहानी, भावुक नहीं करता भावनाओं का उतार-चढ़ाव

मिर्जापुर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि,

"अचानक एक पेपर में खबर आई कि मुझे गोद लिया गया है। नहीं, मेरे को गोद नहीं लिया है, ये जो भी खबर उड़ रही है वह बिल्कुल झूठ है। मुझे इसको जस्टिफाई करने की भी जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं अपना प्वाइंट प्रूफ करने के लिए अपना बर्थ सर्टिफिकेट तो इंस्टाग्राम पर फ्लैश नहीं करूंगी। इसमें कोई सच्चाई नहीं है, इसलिए ये बहुत ही मजाकिया लगा मुझे। इसके अलावा मेरे बारे में कोई स्कैंडल नहीं किया गया है"।

मैंने पब्लिसिटी स्टंट के लिए कभी झूठी खबर नहीं उड़ाई

फैन एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "आगे बढ़ने की भूख और कुछ अच्छा करने की इच्छा आपको खुद लोगों से जोड़ती है। मैंने निजी तौर पर कभी भी पब्लिसिटी स्टंट या हेडलाइन में बने रहने के लिए इस तरह की झूठी स्ट्रेटेजी नहीं बनाई है।

shriya pilgaonkar react on adoption

हां, अगर मेरा कोई बड़ा और बहुत अच्छा प्रोजेक्ट आ रहा है, तो मैं उसके बारे में ज्यादा से ज्यादा बताना चाहूंगी, लेकिन कभी भी न्यूज में बने रहने के लिए अपने बारे में फेक न्यूज नहीं फैलाउंगी"। ब्रोकन न्यूज 2 में श्रिया पिलगांवकर के अलावा सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: पंचायत के 'सचिव जी' मिर्जापुर की 'स्वीटी' संग मनाएंगे Dry Day, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जमकर होगा धमाल