Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Khan ने इस मशहूर शेफ को सेट पर मारे थे 15 थप्पड़! जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कही जाने वालीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कुछ भी कहने या शेयर करने से कतराती नहीं हैं। इन दिनों वह द बकिंघम मर्डर्स में जासूस की भूमिका में धाक जमाती नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी और उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच खबर है कि एक्ट्रेस ने एक मशहूर शेफ को 15 थप्पड़ मारे थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Sep 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
'द बकिंघम मर्डर्स' एक्ट्रेस करीना कपूर खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बेबाक और बिंदास होकर बोलने वालीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने बबली नेचर के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में वह कैसे भी किरदार निभा रही हों, लेकिन ऑफ कैमरा वह बिंदास होकर रहना पसंद करती हैं। इन दिनों यह एक्ट्रेस 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने भारतीय मूल की ब्रिटिश जासूस की भूमिका निभाई है।

करीना कपूर के लिए 'द बकिंघम मर्डर्स' काफी खास फिल्म है। इस मूवी के जरिये उन्होंने प्रोडक्शन लाइन में एंट्री ली है। यानी वह इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, हंसल मेहता इस मूवी के डायरेक्टर हैं। 'द बकिंघम मर्डर्स' बॉक्स ऑफिस पर भले ही लो इनकम जनरेट कर पा रही हो, लेकिन इसकी कहानी और करीना की एक्टिंग ने लोगों को काफी प्रभावित किया है। वहीं, इस बीच खबर है कि सेट पर बेबो ने एक मशहूर शेफ को कई थप्पड़ जड़ दिए। उन्होंने ऐसा क्यों किया, आइये जानते हैं।

करीना ने जड़े थे थप्पड़

'द बकिंघम मर्डर्स' में शेफ रणवीर ब्रार ने दलजीत कोहली का रोल प्ले किया है। एक सीन के दौरान करीना को उन्हें चांटे मारने थे। रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक सीन में करीना को उन्हें थप्पड़ मारना था और वह ऐसा करने में हिचकिचाहट महसूस कर रही थीं। करीना बार-बार कह रही थीं कि नहीं मारूंगी।

बिना छुए मारा थप्पड़

रणवीर ने बताया कि जब भी शॉट होता था, तब करीना उन्हें इस तरह थप्पड़ मारती थीं कि वह रणवीर को टच भी नहीं कर रहीं और हाथ सिर्फ नाक के पास आकर रुक जाता था। जबकि, थप्पड़ वाले सीन में रणवीर को वाकई में बिना थप्पड़ खाए रिएक्ट करने की आदत नहीं है। इसलिए इस सीन को परफेक्ट शॉट देने में 15 रीटेक लग गए थे। रणवीर ने बताया कि 15 रीटेक्स के बाद शॉट ओके हो पाया था, लेकिन करीना ने एक बार भी उन्हें टच नहीं किया और बिना छुए ही थप्पड़ वाला सीन पूरा किया।

यह भी पढ़ें: इंडस्ट्री में करीना कपूर ने पूरी की सिल्वर जुबली, The Buckingham Murders एक्ट्रेस को मिलेगा खास सम्मान