Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Buckingham Murders की रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी Kareena Kapoor की फिल्म

क्रू की सफलता के बाद अब करीना कपूर खान जल्द द बकिंघम मर्डर्स में नजर आने वाली है। यह मूवी पहले ही मामी फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स ने सोमवार को दो पोस्टर शेयर करते हुए इस फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 01 Jul 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
द बकिंघम मर्डर्स मूवी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'जाने जान' और 'क्रू' जैसी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 67वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था और इसके बाद इसे मामी फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया।

अब 'द बकिंघम मर्डर्स' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। बता दें कि इस मूवी में करीना एक्ट्रेस के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment: डायरेक्टर हंसल मेहता ने 'द बकिंघम मर्डर' के बारे में किए कई रोचक खुलासे, करीना के बाद सैफ के साथ काम करने का है इंतजार!

मर्डर मिस्ट्री होगी करीना की फिल्म

करीना कपूर खान की यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री होने वाली है, जिसका इंतजार उनके फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। साल 2023 में जब इसे मामी फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था, तो करिश्मा कपूर से लेकर कई अन्य स्टार्स तक ने उनके अभिनय की तारीफ की थी।

Photo Credit: balajimotionpictures/instagram

इस दिन रिलीज होगी मूवी

अब बालाजी मोशन पिक्चर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं और साथ ही इसकी रिलीज डेट भी बता दी है। पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है।

Photo Credit: balajimotionpictures/instagram

रिलीज डेट से पर्दा उठने के बाद फैंस भी काफी खुश हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में इसे लेकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। करीना के फैंस उन्हें क्राइम थ्रिलर में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

करीना के साथ नजर आएंगे ये सितारे

इस मूवी में करीना कपूर खान के साथ रणवीर बरार, कीथ एलन और ऐश टंडन समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। वहीं, इस मूवी को शोभा कपूर, एकता कपूर और करीना कपूर ने प्रोड्यूस किया है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर, राघव राज कक्कड़ ने इसे लिखा है।

यह भी पढ़ें: The Buckingham Murders देख करिश्मा कपूर के आंखों में आए आंसू, पोस्ट शेयर कर करीना के लिए कही ये बात