Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Buckingham Murders Twitter Reviews: रिलीज हुई Kareena Kapoor की फिल्म, क्या आ गया है 'Stree 2' का समय?

करीना कपूर इन दिनों अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों मूवी का इवेंट होने वाला था लेकिन मलाइका अरोड़ा के दुख की घड़ी में खड़ीं करीना ने उसे कैंसिल कर दिया। अब ये फिल्म दर्शकों के हवाले हो चुकी है जिस पर ऑडियंस ने अपना फैसला भी सुना दिया और बता दिया कि ये स्त्री-2 को गद्दी से हिला पाएगी या नहीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
द बकिंघम मर्डर्स पर ऑडियंस का फैसला/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान जैसे-जैसे अपने करियर में आगे बढ़ रही हैं, वह अपने किरदारों के साथ नई-नई चुनौतियां स्वीकार कर रही हैं। जाने जान में जहां उन्होंने एक कैफे ओनर का किरदार अदा कर अपनी भूमिका से सबको चौंका दिया था, वहीं अब एक्ट्रेस इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर बनकर पर्दे पर लौट आई हैं।

हंसल मेहता के निर्देशन में बनी करीना कपूर स्टारर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। क्या ये फिल्म आने वाले कुछ समय में 'स्त्री-2' को गद्दी से हटा पाएगी और लोगों को कैसी लगी फिल्म की कहानी और करीना का किरदार इस पर उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है।

द बकिंघम मर्डर्स पर ऑडियंस का फैसला

हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर फिल्म में करीना कपूर ने जसमीत भामरा का किरदार अदा किया है, जिसने अपने बच्चे को हाल ही में खोया है। हालांकि, चाइल्ड खोने का दर्द उसे उसकी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हटने देता और वह असाइन किए हुए केस की छानबीन में लग जाती है।

यह भी पढ़ें: 6 फीट ऊंचाई पर उल्टा लटककर Kareena Kapoor ने सुना था बहन का दुखड़ा, करिश्मा ने बताया 'टशन' का मजेदार किस्सा

वह मूवी में बकिंघमशायर में हुए 10 साल की बच्ची के मर्डर केस को सुलझा के ही दम लेती है। ऑडियंस ने पर्दे पर अधिकतर कंगना का बबली किरदार में देखा है, अब इस फिल्म में उन्हें बेबो का अभिनय कितना पसंद आया, ये भी उन्होंने बता दिया।

एक यूजर ने लिखा, "शुरू से लेकर अंत तक, ये करीना की ही फिल्म है। ये उनके करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है। स्टाइलिश और क्रेजी थ्रिलर है, जिसकी ऐसी एंडिंग के बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा"।

ये एक ट्रॉमा मिस्ट्री थ्रिलर है- यूजर्स

करीना कपूर और हंसल मेहता की इस मूवी को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। दूसरे यूजर ने लिखा, "द बकिंघम मर्डर्स एक ट्रॉमा मिस्ट्री थ्रिलर लग रही है, ये इससे ज्यादा इफेक्टिव हो सकती थी अगर फोकस केस पर होता तो। करीना कपूर ने अच्छा काम किया है, अगर आपको थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है, तो आप ये मूवी देख सकते हैं"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "ये क्लास फिल्म है और करीना कपूर ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है। हंसल मेहता को भी नमन है, जिन्होंने इतने सेंसिटिव टॉपिक को इतने अच्छे से हैंडल किया है। सिर्फ क्लास ही नहीं मास भी ये फिल्म एन्जॉय कर सकते हैं"।

इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा रणवीर बरार, रुक्कू नाहर, आश टंडन, कपिल रेडकर जैसे कई सितारे अहम भूमिका में दिखे। सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग तो कुछ खास नहीं हुई थी, लेकिन देखना है कि क्या करीना का स्टारडम और उनका परफॉर्मेंस पहले दिन ऑडियंस को सिनेमाघरों तक खींचकर ला पाता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: The Buckingham Murders Trailer: 14 नवंबर को क्या हुआ था? कातिल का पता लगाने निकलीं करीना, जबरदस्त है ट्रेलर