Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karan Johar की फिल्म The Bull से सलमान खान ने किया किनारा? इस वजह से एक्टर ने लिया फैसला

सलमान खान और करण जौहर के बीच एक्शन फिल्म द बुल के लिए कई राउंड में बातचीत हुई लेकिन अब अभिनेता ने डायरेक्टर विष्णुवर्धन की इस मूवी से किनारा कर लिया है और करण को अपना अपना फैसला भी सुना दिया है। इसके साथ ही सलमान ने अब अपनी डेट्स एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की मूवी को दे दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 30 Mar 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
नए प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे शुरू सलमान (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते साल 2023 से सलमान खान की फिल्म 'द बुल' सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले थे। दोनों लगभग 25 साल के बाद किसी मूवी के जरिए साथ में काम करने वाले थे, लेकिन अब खबरें आ रही है कि सलमान ने खुद को इस प्रोजेक्ट से बाहर कर लिया है।

ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म 'द बुल' का प्रोडक्शन पहले नवंबर 2023 में शुरू होना था, लेकिन उसे आगे बढ़ा दिया गया। अब इसे मई तक आगे कर दिया गया है। ऐसे में सलमान ने भी अब इससे किनारा कर लिया है।

यह भी पढ़ें: 'दबंग 4' पर जल्द लगेगी मुहर, फाइनली Salman Khan ने 'चुलबुल पांडे' के कमबैक को लेकर तोड़ी चुप्पी

नए प्रोजेक्ट की शूटिंग करेंगे शुरू

दरअसल, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और करण जौहर के बीच काफी लंबी बातचीत हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने सलमान से जुलाई तक की मोहलत मांगी, जिसके बाद सलमान ने साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स को प्राथमिकता दी।

उनका यह प्रोजेक्ट मई में शुरू होने वाला है। बताया गया कि 'बुल' के डायरेक्टर विष्णुवर्धन और प्रोड्यूसर करण शूटिंग की तारीख का फैसला नहीं कर पा रहे थे और यही वजह है कि दबंग खान ने खुद को इससे साइड कर लिया और करण को भी अपना फैसला बता दिया है।

यह खबर सुनने के बाद अब सलमान खान और करण जौहर के फैंस का दिल टूट सकता है और साथ ही देखना होगा कि अब मेकर्स इस मूवी में किसे कास्ट करते हैं।

कब रिलीज होगी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म?

एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान की अगली फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा है। यह फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली। हालांकि, अभी तक फिल्म का टाइटल या इससे जुड़ी कोई ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: '25 हजार लोगों के बीच फंस गए थे,' Bajrangi Bhaijaan के दौरान मुश्किल से बचकर निकले Salman Khan