Move to Jagran APP

The Crew Release Date: इस दिन पर्दे पर तहलका मचाएंगी करीना कपूर-तब्बू और कृति, 'द क्रू' की रिलीज डेट आई सामने

The Crew Release Date एकता कपूर और रिया कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द क्रू की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म में पहली बार करीना कपूर खान तब्बू और कृति सेनन एक साथ नजर आएंगी। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों को मूवी का बेसब्री से इंतजार है। अब फिल्म के रिलीज की तारीख तय हो गई है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sun, 02 Jul 2023 10:07 AM (IST)Updated: Sun, 02 Jul 2023 10:07 AM (IST)
Kareena Kapoor Tabu Kriti Sanon film The Crew Release Date. photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Crew Release Date: इस बात में कोई शक नहीं है कि रिया कपूर (Rhea Kapoor) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) इंडस्ट्री के टैलेंटेड प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स हैं। दोनों जिस तरह की फिल्मों का निर्माण करती हैं, वो पर्दे पर अपना जादू चलाने में कामयाब रहती हैं।

रिया और एकता की साथ में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' इस बात का सबूत है। अब दोनों ने साथ में एक और फिल्म का निर्माण किया है, जिसका नाम है 'द क्रू'।

कब रिलीज होगी द क्रू?

वुमन सेन्ट्रिक 'द क्रू' की जब से घोषणा हुई है, तब से फिल्म के रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार अब फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। जी हां, मूवी कुछ ही महीनों में थिएटर्स में धमाल मचाएगी। खबर है कि मेकर्स ने 22 मार्च 2024 को मूवी को पर्दे पर उतारने का फैसला किया है। आप अगले साल इस मूवी का लुत्फ उठा सकते हैं।

द क्रू की स्टार कास्ट

रिया और एकता के वेंचर में बनी 'द क्रू' में पहली बार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) साथ काम कर रही हैं। इसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भी लीड रोल में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

द क्रू की कहानी

'द क्रू' की कहानी तीन मेहनती महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी जिंदगी से परेशान हैं और लाइफ में कुछ नया करने की तलाश में हैं, लेकिन नियति उन्हें बार-बार उसी परिस्थिति के सामने ला देती है, जिससे वे दूर भागना चाहती हैं।

इन जगहों पर हुई शूटिंग

'द क्रू' की कहानी निधि मेहरा और मेहुल सूरी ने लिखा है। वहीं, निर्देशन का जिम्मा राजेश कृष्णन के कंधे पर है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और अबू धाबी जैसी जगहों पर हुई है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग चल रही है। करीना कपूर अक्सर शूट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि रिया कपूर और एकता कपूर अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल बना रही हैं, जिसमें सोनम कपूर और करीना कपूर फिर से साथ में नजर आएंगी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.